चंडीगढ़ पुलिस ने इन 4 व्यक्तियों पर रखा 50-50 हजार का ईनाम, जानें क्या है पूरा मामला

punjabkesari.in Saturday, Mar 27, 2021 - 12:43 PM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : सैक्टर-37 स्थित कोठी नंबर 340 में कब्जा कर मालिक का अपहरण कर उसे आश्रम में छोडऩे के बाद करोड़ों रुपए की कोठी बेचने के मामले में फरार चल रहे आरोपियों शराब कारोबारी अरविंद सिंगला, सौरभ गुप्ता, शैलेंद्र सिंह कादियान, गुरप्रीत सिंह उर्फ मनी पर पुलिस ने 50-50 हजार रुपए का ईनाम रख दिया है। जो आरोपियों का सुराग देगा, उसे 50 हजार रुपए मिलेगा। 

पुलिस सूचना देने वालों का नाम भी गुप्त रखेगी। एफ.आई.आर. होने के बाद फरार चल रहे उक्त आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमें अलग-अलग जगह छापेमारी कर रही थी लेकिन आरोपियों का पुलिस को कोई सुराग नहीं लग रहा था। पुलिस मामले में पत्रकार संजीव महाजन, प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता, डी.एस.पी. राम गोपाल के भाई सतपाल डागर और सैक्टर-39 थाने के तत्कालीन प्रभारी राजदीप सिंह को गिरफ्तार कर जेल भिजवा चुकी है।

याचिका पर फैसला 31 को
एस.एस.पी. कुलदीप सिंह चहल की सुपरविजन में डी.एस.पी. साऊथ का कार्यभार संभाल रही श्रुति अरोड़ा के नेतृत्व में पुलिस टीमें लगातार आरोपियों के मूल ठिकानों समेत उनके ससुरालियों और अन्य रिश्तेदारों के यहां उनकी सर्च में जुटी है। गौरतलब है कि आरोपी सौरभ गुप्ता की जमानत याचिका जिला अदालत खारिज कर चुकी है। पुलिस ने कोर्ट में कहा था कि यदि आरोपी सौरभ गुप्ता को जमानत दी जाती है तो वह साक्ष्यों से छेड़छाड़ करने के साथ कार्रवाई को प्रभावित कर सकता है। इसलिए उसकी जमानत याचिका को खारिज किया जाए। संजीव महाजन और मनीष गुप्ता की जमानत याचिका पर 31 मार्च को फैसला हो सकता है।

Content Writer

Vatika