ध्यान दें... अस्पतालों की OPD टाइमिंग में बदलाव, जानें नई टाइमिंग

punjabkesari.in Saturday, Apr 16, 2022 - 09:43 AM (IST)

होशियारपुर(जैन): राज्यभर के सरकारी अस्पतालों, सेहत केंद्रों व डिस्पैंसरियों की 16 अप्रैल से समय सारिणी तबदील हो रही है। सेहत विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि सरकारी अस्पतालों में ओ.पी.डी. अब प्रात: 8 से दोपहर 2 बजे तक होगी। 

बता दें कि इससे पहले चंडीगढ़ के सरकारी मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल (जीएमएसएच), सैक्टर 16 और इससे संबंधित अस्पतालों और डिस्पेंसरियों में ओ.पी.डी. के समय में बदलाव किया गया हैं। डायरेक्टर सेहत और सेवाओं (डी.एच.एस.) डा: सुमन ने यह आदेश जारी करते कहा था कि यह समय सैक्टर 16 के सरकारी स्पेशलिटी अस्पताल   (जीएमएसएच) और इससे संबंधित डिस्पेंसरियों में रहेगा।इनमें आयुष डिस्पेंसरी, सिविल हस्पताल मनीमाजरा, सिविल अस्पताल सैक्टर 22, सिविल अस्पताल, सैक्टर 45 की ओ.पी.डी. सोमवार से शनिवार तक, उनकी ओपीडी का समय सुबह 8बजे से दोपहर 2 बजे तक होगा। यह समय 16 अप्रैल से 15 अक्तूबर तक होगा। पहले यह समय सुबह 9 से दोपहर 3 बजे तक था।

इसके अलावा पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट डिस्पेंसरी की ओपीडी, सैक्टर 23 में यूटी सचिवालय डिस्पेंसरी और सैक्टर 29 में ई.एस.आई डिस्पेंसरी का समय पहले की तरह ही रहेगा। ध्यान योग्य है कि कोरोना कारण पिछले साल ओपीडी के समय में कोई बदलाव नहीं किया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News