Lok Sabha Elections से पहले चन्नी का ''Special Cake'', इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 05:08 PM (IST)

पंजाब डेस्क : लोकसभा चुनाव जल्द ही होने जा रहे हैं जिसे लेकर सभी पार्टियों ने अपनी तैयारियां जोरो-शोरो पर शुरू कर दी है। इसी बीच लोकसभा चुनावों से पहले पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी का स्पेशल केक काटने की बड़ी खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार कई कांग्रेस विधायक चरणजीत का बर्थडे केक लेकर उनके पास पहुंचे। इस केक पर 'साडा चन्नी जालंधर'  लिखा हुआ था। इस दौरान चन्नी जिंदाबाद के नारे भी लगाए गए। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि कांग्रेस की जालंधर सीट से चरणजीत चन्नी को टिकट मिल सकती है। 

PunjabKesari

इस दौरान राणा गुरजीत, आमदपुर से कोटली, शाहकोट से लाडी शेरोवालिया सहित कई विधायक मौजूद रहे। आपको बता दें पिछले एक महीने से पूर्व सी.एम. चरणजीत चन्नी की जालंधर में एक्टिविटी बढ़ गई है। चरणजीत चन्नी के स्पेशल केक को लेकर वहां मौजूद विधायक कोटली का कहना है कि वह सिर्फ केक लेकर उन्हें जन्मदिन की बधाई देने के लिए गए थे। बाकी जालंधर सीट से किसे टिकट देनी है इसका फैसला हाईकमान तय करेगी है।

PunjabKesari

सीधी से बात ये है कि केक के जरिए पूर्व सी.एम. चन्नी ने जालंधर से दावेदारी ठोकी है। अगर लोकसभा चुनावो को लेकर जालंधर सीट की बात करें तो आप ने सुशील कुमार रिंकू को अपना उम्मीदवार ऐलान किया था जिसने पार्टी बदल कर भाजपा ज्वाइन कर ली। इस के बाद भाजपा की तरफ से जालंधर सीट पर रिंकू को उम्मीदवार ऐलान किया गया। वहीं चरणजीत चन्नी को कांग्रेस उम्मीदवार ऐलान करने की संभावना जताई जा रही है। अगर कांग्रेस चन्नी को जालंधर से उम्मीदवार ऐलान करती है तो ये देखना होगा कि आम आदमी पार्टी किसी उम्मीदवार ऐलान करती है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News