चन्नी ने आम आदमी पार्टी पर निकाली भड़ास, केजरीवाल व भगवंत मान पर उठाए ये सवाल

punjabkesari.in Sunday, Feb 06, 2022 - 08:45 PM (IST)

लुधियाना (हितेश/रिंकू) : रविवार को लुधियाना में राहुल गांधी की रैली का आयोजन तो 2022 के विधानसभा चुनावों के दौरान कांग्रेस के सी.एम. उम्मीदवार के नाम की घोषणा करने के लिए किया गया था। लेकिन इस मौके पर चरणजीत चन्नी ने आम आदमी पार्टी पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि 'आप' बदलाव लाने की बात करती है, जबकि 'आप' पंजाब की ज्यादातर सीटों पर कांग्रेस व दूसरी पार्टियों के नकारे नेताओं के साथ चुनाव लड़ रही है। जिन्हें करप्शन के आरोपों की वजह से टिकट नहीं दी गई, वे 'आप' में जाकर दूध के धुले बन गए, इस पार्टी से बदलाव की उम्मीद कैसे की जाए। चन्नी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल 50 हजार किराए वाले होटल में रहकर ऑटो में चलने का नाटक कर रहें हैं। जबकि असलियत में वह दिल्ली से आकर पंजाब में कब्जा करना चाहते हैं और उनकी राजनीति प्रचार तक सीमित है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी को पहले प्रचार पर खर्च किए गए कई सौ करोड़ का हिसाब देना चाहिए, यह पैसा पंजाब से लुटा गया है, जिसका सबूत यह है कि 'आप' के नेता ही टिकटें बेचने के आरोप लगा रहें हैं। चन्नी ने कहा कि अकाली दल व भाजपा ने मिलकर कृषि बिल बनाए और अरविंद केजरीवाल ने उन्हें सबसे पहले दिल्ली में लागू किया। इस तरह यह लोग 700 किसानों की मौत के जिम्मेदार हैं। फिर भी वह किस मुंह से पंजाब में आकर वोट मांग रहे हैं।

वहीं चन्नी ने शराब पीने को लेकर आम आदमी पार्टी के सी.एम. चेहरे भगवंत मान पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कैप्टन की दुकान शाम को 4 बजे बंद हो जाती थी और मान का शाम को अंधेरा होने के बाद कोई पता नहीं। चन्नी ने कहा कि 'आप' के फतेहगढ़ साहिब से सांसद रहे हरिंदर खालसा ने संसद में साथ वाली सीट पर बैठने वाले मान से शराब की बदबू आने की शिकायत की थी। चन्नी ने कहा कि मान कामेडी करके स्टेज चला सकते हैं, स्टेट नहीं। 

 चन्नी ने इस मौके पर कैप्टन अमरेन्द्र सिंह पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राजनीतिक करियर में उन पर कोई दाग नहीं है। अगर उन्होंने कोई गलत काम किया होता तो कैप्टन उनका लिहाज न करते जो 4.5 साल उनकी फाइलें चैक करते रहे। अब मैं बिजली-पानी के बकाया माफ करने सहित पेट्रोल-डीजल, रेत सस्ते करने के रूप में पंजाब के लोगों की भलाई के लिए काम कर रहा हूं तो मुझे दिन-रात मेहनत करने से रोकने के लिए विरोधी झूठे आरोप लगा रहें हैं और ई.डी. व इंकम टैकस जैसी एजैंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है। चन्नी ने स्वीकार किया कि हमने मिलकर कैप्टन को उतारा है कि वह अकाली-भाजपा के लिए काम कर रहे थे।

चन्नी ने दावा किया कि रेत, ड्रग्स व ट्रांसपोर्ट माफिया पर लगाम लगाने के लिए कड़े कदम उठाए हैं और सी.एम. चेहरा बनने पर उन्होंने यह विश्वास दिलाया कि वह अपने ऊपर कोई दाग नहीं लगने देंगे। इसके लिए न तो वो अपने व अपनी पत्नी के नाम पर कोई प्रॉपर्टी लेंगे और न ही कोई बिजनैस करेंगे। उनका किसी माफिया को समर्थन नहीं होगा और न ही कोई गलत पैसा उनके घर आएगा। चन्नी ने सिद्धू को विश्वास दिलाया कि उनके जरिए पंजाब मॉडल लागू होगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News