विवाद में घिरे चन्नी विदेश दौरे से लौटे

punjabkesari.in Tuesday, Oct 30, 2018 - 09:13 AM (IST)

चंडीगढ़(भुल्लर): पंजाब की महिला आई.ए.एस. अधिकारी को आपत्तिजनक संदेश भेजने के आरोप में घिरे कैबिनेट मंत्री चरनजीत सिंह चन्नी विदेश दौरे से लौट आए हैं। 29 अक्तूबर को वह दिल्ली पहुंच चुके हैं।

उल्लेखनीय है कि चन्नी ने 30 अक्तूबर को पंजाब सचिवालय में अपने कार्यालय में औद्योगिक प्रशिक्षण विभाग की यूनियन के नेताओं को मांगों के संबंध में मीटिंग के लिए बुलाया है। यह मीटिंग निर्धारित समय अनुसार होती है तो चन्नी विदेश दौरे की वापसी के बाद मीडिया से रू-ब-रू हो सकते हैं। हालांकि दिल्ली पहुंचने के बाद चन्नी फोन नहीं उठा रहे हैं, लेकिन जानकारी है कि हाईकमान को आरोपों संबंधी अपनी सफाई देकर आएंगे।

इस हिसाब से चंडीगढ़ आने के बाद मीडिया के समक्ष अपना पक्ष रख सकते हैं।गौरतलब है कि पार्टी हाईकमान द्वारा मामले का नोटिस लिए जाने के कारण उनकी मंत्रिमंडल से छुट्टी की अटकलबाजियों का बाजार भी लगातार गर्म है। पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ भी मुख्यमंत्री के विदेश दौरे से वापसी पर मामले संबंधी बातचीत कर फैसला लेने की बात कह चुके हैं। मुख्यमंत्री ने 1 नवम्बर को वापस लौटना है। विपक्षी दल लगातार उनको मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की मांग कर रहे हैं।

Vatika