आशा कुमारी लोगों को मूर्ख ना बनाएंः डा. उपिंदरजीत कौर

punjabkesari.in Saturday, Oct 27, 2018 - 05:30 PM (IST)

चंडीगढ़: शिरोमणि अकाली दल (शिअद) की पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ नेता डा. उपिंदरजीत कौर ने कहा है कि कांग्रेस की पंजाब मामलों की प्रभारी आशा कुमारी को पीड़िता के साथ खड़े होने के बजाय कथित तौर पर अनुचित मैसेज भेजने वाले मंत्री को क्लीन चिट नही देकर मंत्री के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।  


इस मसले पर आशा कुमारी की ओर से दी गई सफाई पर प्रतिक्रिया जताते हुए आज यहां उन्होंने कहा कि वह इसे गंभीरता से नहीं ले रही है। यह बयान अजीब तथा गलत है ।कांग्रेस की महासचिव इस मामले में अंजान होने का ढोंग करके लोगों को बेवकूफ नहीं बना सकतीं । शिअद की वरिष्ठ नेता ने कहा कि कांग्रेस नेता को इस मामले का नोटिस लेकर जांच करवानी चाहिए और मंत्री को मुअत्तल किया जाए जिनके कारण पार्टी की बदनामी हुई। बीबी उपिंदरजीत कौर ने कहा कि मंत्री को ऐसे व्यवहार के लिए तुरंत माफी मांगनी चाहिए थी लेकिन सवाल यह है कि मंत्री अफसर महिला को किस किस्म के संदेश भेज रहे थे, कहीं वे किसी अन्य महिला के लिए थे।

मंत्री समाज के लिए आदर्श होते हैं और उनकी निजी जिंदगी भी साफ सुथरी होनी चाहिए। अकाली नेता ने कहा कि अधिकारियों के लिए काम करने का स्थान केवल सचिवालय की इमारत तक सीमित नहीं होता ।अधिकारी मंत्री के साथ अकेले में भी बातचीत भी करते हैं तथा सलाह मशविरा के लिए देर शाम तक को भी मंत्री के कैंप कार्यालय जाना पड़ता है ।कांग्रेस के मंत्री को क्लीन चिट देने से पहले संदेश के मजमून को परखना भी कांग्रेस महासचिव का काम है । उन्होंने विभिन्न पार्टियों की महिलाओं से दलगत भावनाओं से उपर उठकर पीड़तिों को इंसाफ तथा दोषी को सजा दिलाने की अपील की । 

Vatika