चैकअप के बाहने डाक्टर ने नवविवाहिता के साथ की छेड़छाड़

punjabkesari.in Thursday, Nov 29, 2018 - 09:38 PM (IST)

अमृतसर(बौबी): पंजाब में दिनों-दिन बढ़ रहे महिलाओं के साथ छेड़छाड और दुष्कर्म के मामले घटने का नाम नहीं ले रहे है। एक ऐसा ही मामला गांव अनगढ़ के क्षेत्र में सामने आया जहां एक डाक्टर ने अपने क्लीनिक में नवविवाहिता के साथ अश्लील हरकतें करते उसके साथ छेडछाड़ की। 
    
पुलिस कमिश्नर से इंसाफ की मांग करते और दी शिकायत में नवविवाहिता कालोनी अन्नगढ़ ने बताया कि वह 28 नवम्बर को बाबा जीवन सिंह नगर नजदीक सरकारी प्राथमिक स्कूल अन्नगढ़ स्थित डाक्टर के क्लीनिक पर अपना चैकअप करवाने के लिए गई थी, जहां डाक्टर ने मेरा चैकअप करने के बाद मेरे पर बुरी नीयत रखते मुझे कहा कि आपको एक टीका लगाना है आप अंदर जा कर लेट जाऊं मैं क्लीनिक में बने कैबिन में लेट गई तो डाक्टर ने मुझे टीका लगाने के बाद मेरे साथ अश्लील हरकतें व छेडख़ानी करनी शुरू कर दी, जिसका मैंने विरोध किया और उसने मुझे धमक्कियां देनी शुरू कर दी। पीड़ित नवविवाहिता ने बताया कि इस बात की जानकारी सास और पति हरजीत सिंह को दी। परिवार वाले जब उक्त डाक्टर को इस बात का उलाहमा देने गए तो उन्होंने 5 अन्य अज्ञात लड़कों के साथ तेजधार हथियारों से हमला बोल दिया और मौके से भाग गए। पीड़ित नवविवाहिता ने पुलिस कमिश्नर से मांग की कि उक्त डाक्टर के विरुद्ध केस दर्ज करके इंसाफ दिलाया जाए।

क्या कहते हैं चौकी इंचार्ज
चौकी अनगढ़ के इंचार्ज ए.एस.आई. शिव कुमार के साथ जब उक्त मामले संबंधित संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि लड़की द्वारा शिकायत मिल गई है, मामले की जांच चल रही है यदि डाक्टर आरोपी पाया गया तो केस दर्ज किया जाएगा।

Vaneet