मोगा: पिस्तौल के बल पर मिल्क प्लाट संचालकों से छीनी करेटा गाड़ी, मामला दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Oct 24, 2018 - 07:42 PM (IST)

मोगा(गोपी राऊके): गत देर रात्रि मोगा-लुधियाना जी.टी.रोड पर पिस्तौल के बल पर दो अज्ञात लुटेरों ने मिल्क प्लांट के संचालक चन्द्रशेखर उर्फ आशू निवासी रूप बिहार आरा रोड मोगा से उसकी करेटा गाड़ी छीनकर ले जाने का पता चला है। जिस पर उन्होंने मैहना पुलिस को सूचित किया। 

घटना की जानकारी मिलने पर एस.पी. प्रिथी सिंह, डी.एस.पी.डी. हरिंदर सिंह डोड, थाना मैहना के प्रभारी दिलबाग सिंह, सहायक थानेदार राजधीम के अलावा अन्य पुलिस अधिकारी वहां पहुंचे और जांच की तो पता चला कि अज्ञात लुटेरे गाड़ी छीनने के बाद अमृतसर रोड की तरफ निकल गए। जिसकी सी.सी.टी.वी. फुटेज गांव लौहारा के पास स्थित धार्मिक स्थान बाबा दामूशाह की दरगाह के बाहर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में कैद हुई है। 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मैहना पुलिस को दिए शिकायत पत्र में चन्द्रशेखर उर्फ आशू ने कहा कि गत देर रात्रि वह अपनी करेटा गाड़ी पर अपने अंकल सुनील दत्त गखड़ के साथ पंचकुला से मोगा आ रहे थे। जैसे ही उनकी गाड़ी मैहना के नजदीक स्काईलार्क पैलेस के पास पहुंची तो पीछे से आ रही एक बरीजा गाड़ी में सवार दो युवकों ने हमारी गाड़ी को टक्कर मारी। जिस पर हमारी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। जिस पर हमने नीचे उतरकर जब गाड़ी को देखा और दूसरी गाड़ी में सवार दोनों नौजवान भी नीचे उतर आए। जब हमने उनसे गाड़ी को टक्कर मारने संबंधी बातचीत की तो वह झगड़ा करने लगे। इसी दौरान एक युवक ने पिस्तौल के बल पर हमारी करेटा गाड़ी छीन ली और जांच से मारने की धमकी देकर हमारी करेटा गाड़ी भी अपने साथ ले गए। जिस पर उन्होंने पुलिस को सूचित किया। 

जानकारी देते हुए डी.एस.पी.डी. हरिंदर सिंह डोड ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर आसपास के सभी इलाकों में नाकाबंदी की गई थी, लेकिन लुटेरे छीनी गई गाड़ी को अमृतसर की तरफ ले गए। जिस पर हमने इलाके में लगी मुख्य सड़कों पर सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज को खंगाला तो बाबा दामू शाह की दरगाह के बाहर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज में उक्त गाड़ी की फुटेज दिखाई दी। उन्होंने कहा कि वह गाड़ी तथा लुटेरों की तलाश में कई जगह पर छापामारी कर रहे हैं और जल्द ही लुटेरों व गाड़ी का सुराग मिल जाने की संभावना है।

Vaneet