मुख्यमंत्री अमरेन्द्र ने पंजाब पुलिस की पीठ थपथपाई, 30 महीनों में 31 आतंकी गिरोहों का किया सफाया

punjabkesari.in Thursday, Jan 23, 2020 - 10:27 AM (IST)

जालंधर(धवन): पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने आज पंजाब पुलिस की पीठ थपथपाते हुए कहा है कि पिछले 30 महीनों में भारी मेहनत के बलबूते राज्य पुलिस ने शानदार उपलब्धियां हासिल की हैं, जिसके तहत 31 आतंकी गिरोहों का भंडाफोड़ करते हुए उसके 151 आतंकियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई है।

 कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने कहा कि राज्य पुलिस ने इन आतंकियों व अन्य अपराधियों से 1000 गैरकानूनी हथियारों को भी जब्त किया है। यही नहीं, राज्य पुलिस ने गैंगस्टरों के खिलाफ शुरू किए गए अभियान के तहत भी ए कैटागरी के 13 गैंगस्टरों को गिरफ्तार करने के अलावा विभिन्न आपराधिक गिरोहों के 1931 सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सुरक्षा के लिए पंजाब पुलिस दिन-रात भारी मेहनत कर रही है ताकि हम सुरक्षित जीवन जी सकें इसलिए उनकी सख्त मेहनत को सलाम करना हमारा कत्र्तव्य बनता है। मुख्यमंत्री ने दोहराया कि राज्य में अमन व शांति को किसी भी कीमत पर भंग नहीं होने दिया जाएगा। राज्य ने पिछले समय में भारी संताप झेला है तथा उसे देखते हुए वह अपनी सरकार की ओर से जनता को यकीनी बनाना चाहते हैं कि राज्य में किसी भी आतंकी संगठन या आपराधिक गिरोहों को अमन व शांति को भंग करने की अनुमति नहीं दी जाएगी, ताकि राज्य के लोग शांतमय माहौल में प्रदेश को समृद्धि के मार्ग पर ले जाने में अपना योगदान डाल सकें। 

swetha