खनौरी बार्डर पर पुलिस की तरफ से कथित पैसे वसूलने का मामला DGP के पास भेजा जाएगा: कैप्टन

punjabkesari.in Sunday, Jul 19, 2020 - 05:35 PM (IST)

बरनाला (विवेक सिंधवानी, गोयल): पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने अपने फेसबुक लाइव सैशन ‘‘कैप्टन को सवाल ’’ दौरान मनदीप सिंह बरनाला की तरफ से किए सवाल का जवाब दिया। मनदीप सिंह बरनाला ने कहा कि खनौरी बार्डर पार करने वालों से पुलिस की तरफ से कथित तौर पर पैसे वसूले जाते हैं। इस पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कहा कि वह मामला डी.जी.पी. पंजाब के पास भेज रहे हैं और इस मामले को सख्ती से निपटा जाएगा।

इस मौके मुख्यमंत्री, पंजाब ने बताया कि पंजाब में कोरोना वायरस के कुल 9442 केस हैं, जिनमें से 239 मौतें हुई हैं। एक्टिव केस 2830 हैं और 6373 मरीज ठीक हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि जिला बरनाला पिछले हफ्ते सब से कम कोरोना केस आने वाले पंजाब के जिलों में शुमार है। उन्होंने कहा कि पिछले हफ्ते तरनतारन, बरनाला और मानसा में सबसे कम केस आए हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि डिप्टी कमिश्नरों के द्वारा राज्य सरकार की तरफ से 10 लाख कपड़े के मास्कों का प्रबंध किया गया है, जो जरूरतमंदों को मुफ्त बांटे जाएंगे। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने राज्य निवासियों से अपील की कि किसी भी हालत में बड़ा जलसा न किया जाए और मास्क डालना यकीनी बनाया जाए। इसके इलावा कम से कम 6 फीट की सामाजिक दूरी रखी जाए और समय समय पर हाथ धोना यकीनी बनाया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News