मुख्यमंत्री ने जलालाबाद विधानसभा क्षेत्र में वरिष्ठ मंत्रियों को जिम्मेदारी सौंपी

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2019 - 08:58 AM (IST)

जालंधर(धवन): पंजाब में 21 अक्तूबर को होने जा रहे 4 विधानसभा सीटों में सबसे प्रतिष्ठित माने जाने वाली जलालाबाद सीट के लिए कमान स्वयं संभाल ली है तथा आज उन्होंने जलालाबाद विधानसभा क्षेत्र में चुनावी प्रबंधन व प्रचार कार्य को सुचारू रूप से चलाने के लिए पंजाब कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुनील जाखड़, पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल, कैबिनेट मंत्री गुरप्रीत सिंह कांगड़, कैबिनेट मंत्री डा. साधु सिंह धर्मसोत तथा अनेकों विधायकों को जलालाबाद विधानसभा हलके में ड्यूटियां आबंटित कर दीं। 

जलालाबाद विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस ने पंजाब यूथ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष रमिन्द्र सिंह आवला को चुनावी मैदान में उतारा है जिनका सीधा मुकाबला शिरोमणि अकाली दल के साथ होना है। जलालाबाद विधानसभा सीट सुखबीर बादल के सांसद निर्वाचित हो जाने के कारण खाली हुई थी, इसलिए पंजाब के चुनावी परिदृश्य में जलालाबाद सीट को सबसे हॉट सीट माना जा रहा है। कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने आज अपने वरिष्ठ मंत्रियों के साथ बैठक की, जिसमें उन्होंने मनप्रीत बादल सहित सभी मंत्रियों को जलालाबाद के विभिन्न जोनों में प्रभारी बनाकर उन्हें जिम्मेदारियां सौंप दी।

पंजाब कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुनील जाखड़ जलालाबाद क्षेत्र में ओवरऑल प्रचार का कार्य अपनी निगरानी में चलाएंगे, जबकि जरूरत पड़ने पर अकाली बहुल्य क्षेत्रों में कैप्टन अमरेन्द्र सिंह को चुनावी प्रचार के लिए बुलाया जाएगा। कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने कहा कि पहले मंत्रियों द्वारा चुनावी प्रचार को तेज किया जाएगा तथा उसके बाद वह स्वयं जलालाबाद विधानसभा क्षेत्र में रोड शो व चुनावी सभाओं में भाग लेने के लिए आएंगे। उन्होंने कहा कि सुनील जाखड़ रोजाना चुनावी सभाओं में हिस्सा लेंगे। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के चुनावी मैदान में कूद पड़ने से जलालाबाद क्षेत्र में उन्होंने कांग्रेसियों को गतिशील कर दिया है। कैप्टन ने अपने विश्वासपात्रों को जलालाबाद विधानसभा सीट पर नजर रखने के लिए भी जिम्मेदारियां सौंप दी हैं। 

Edited By

Sunita sarangal