बंदी सिखों को लेकर CM मान का बादलों पर बड़ा हमला

punjabkesari.in Tuesday, Feb 21, 2023 - 08:56 AM (IST)

जालंधर (धवन): पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बंदी सिखों को लेकर आज बादलों पर बड़ा सियासी हमला बोला है। उल्लेखनीय है कि बंदी सिखों की रिहाई को लेकर गत दिनों बड़े बादल ने एक ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए थे। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि जब बादलों के ‘हस्ताक्षर का मूल्य’ पड़ता था, तब तो उन्होंने हस्ताक्षर किए नहीं और न ही बंदी सिखों को रिहा करने का मामला उठाया था।

मुख्यमंत्री ने कहा कि अब प्रकाश सिंह बादल के हस्ताक्षर का क्या मूल्य रह गया है। अब तो चाहे उनसे जहां मर्जी अंगूठा भी क्यों न लगवा लो उसका भी कोई महत्व नहीं है। जब बादलों को फैसले लेने थे तब तो उन्होंने बंदी सिखों को रिहा करने का मामला किसी भी प्लेटफार्म पर नहीं उठाया और न ही तब कोई मुहिम चलाकर उन्होंने हस्ताक्षर करने की कोशिश की।

उन्होंने कहा कि अब दोनों बादलों के हस्ताक्षर की कोई कीमत नहीं रह गई है इसलिए जनता को गुमराह करने के लिए वे ऐसे हस्ताक्षर कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बंदी सिखों का मामला काफी अहम है और इस मुद्दे को लेकर बादलों को कोई भी नौटंकी नहीं करनी चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि बादलों को पंजाब की जनता विधानसभा चुनावों में रिजैक्ट कर चुकी है। उन्हें जनता ने सही स्थान दिखा दिया है। अब चाहे वे किसी भी ज्ञापन पर हस्ताक्षर क्यों न कर दें उनका कोई महत्व नहीं है।

Content Writer

Vatika