मुख्यमंत्री के OSD गुरप्रीत सिंह सोनू ने गन्ने के मूल्य बढ़ाने पर कैप्टन को दी बधाई

punjabkesari.in Thursday, Aug 26, 2021 - 10:23 AM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के आफिसर ऑफ स्पैशल ड्यूटी (ओ.एस. डी.) गुरप्रीत सिंह सोनू देसी की तरफ से कैप्टन और पंजाब के किसानों को गन्ने के रेट में वृद्धि करने पर बधाई दी है। सोनू ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर कर पंजाब और पंजाब के किसानों को बधाई दी। 

वीडियो शेयर कर सोनू ने कहा मैं कैप्टन अमरेंद्र सिंह और उनकी सरकार का धन्यवाद करता हूं क्योंकि उन्होंने गन्ने के रेट में वृद्धि करके एक ऐतिहासिक फ़ैसला किया है और किसानों की बाज़ू पकड़ी है। सोनू ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री ने जो गन्ने के रेट में 50 रुपए बढ़ावा किया है ऐसा उछाल पहले कभी भी गन्ने के रेट में नहीं हुआ जिस कारण किसान नेता बलबीर सिंह राजेवाल जी की तरफ से भी उनकी प्रशंसा की गई थी। 

सोनू ने कहा हमारा पंजाब राज्य एक किसानी प्रधान राज्य है यदि हमारे किसान ख़ुशहाल होंगे तो ही हमारा प्रदेश ख़ुशहाल होगा, इसलिए हमें किसानी और किसानों को संभाल कर रखना चाहिए। सोनू ने आगे कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र की तरफ से हमेशा ही किसानी के लिए अहम फ़ैसले लिए गए हैं।जब  पंजाब में पानी का मुद्दा भी उठा था तो उन्होंने अपनी पार्टी और पद से ऊपर उठ कर पंजाब के हक में फ़ैसला किया था। जिस पर पंजाब के लोगों की तरफ से उन्हें पानी का रक्षक भी कहा गया था। 

Content Writer

Vatika