पड़ोसियों की वाशिंग मशीन से मिली मासूम की लाश,बिलखती मां बोली मेरा बेटा लौटा दो...

punjabkesari.in Wednesday, Dec 18, 2019 - 09:46 AM (IST)

कपूरथला(महाजन): गांव खुखरैण में अपने मामा के विवाह में आए 2 वर्ष के मासूम बच्चे आदि राज की लाश नजदीकी घर से वाशिंग मशीन से मिली है। सूचना मिलते ही डी.एस.पी. सब-डिवीजन हरिन्द्र सिंह गिल व एस.एच.ओ. कोतवाली सतपाल सिंह मौके पर पहुंचे, तो उन्होंने बच्चे की लाश वाशिंग मशीन से बरामद की।  मौके पर मौजूद बच्चे की मां सुनीता रानी पत्नी रणजीत सिंह ने  बताया कि वह अपने भाई की शादी के लिए खुखरैण आई हुई थी।  

2 दिन पहले उसके बच्चे को घर से खेलने के लिए नजदीकी घर के बच्चे अपने साथ ले गए थे। उसके बाद उसके बेटे का कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस द्वारा कई जगहों पर तलाश की गई परंतु बच्चा नहीं मिला। बच्चे के न मिलने पर परिवार के सदस्यों ने पुलिस को सूचना दी और पड़ोसियों पर शक जाहिर किया। पुलिस टीम ने जब पड़ोसी के घर की तलाशी ली तो बच्चा बरामद हो गया। मासूम वाशिंग मशीन के अंदर मरा पड़ा था। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है।

थाना कोतवाली की पुलिस ने मृतक बच्चे की लाश को पोस्टमार्टम के लिए जहां सिविल अस्पताल में पहुंचा दिया है, वहीं अंतिम समाचार मिलने तक कोतवाली पुलिस ने इस मामले में कई व्यक्तियों को पूछताछ के लिए राऊंडअप किया है और आने  वाले समय दौरान इस पूरे मामले में कई सनसनीखेज खुलासे होने की संभावना है।

swetha