लंगर खाने निकला तीसरी कक्षा का विद्यार्थी लापता

punjabkesari.in Friday, May 11, 2018 - 01:37 PM (IST)

गिद्दड़बाहा (कुलभूषण): गिद्दड़बाहा गांव में सरकारी प्राइमरी स्कूल नंबर-2 के समीप रहने वाला एक 12 वर्षीय गरीब परिवार का बच्चा गत दिनों अचानक गुम हो गया। इस संबंधी संवाददाताओं को जानकारी देते हुए गुमशुदा लड़के के दादा भगत राम और दादी माया देवी निवासी गिद्दड़बाहा ने बताया कि उनका पौत्र मोहित उर्फ कल्लू पुत्र स्व.जीतू जोकि तीसरी कक्षा का विद्यार्थी है, गत 4 मई से लापता है। 4 मई की दोपहर करीब 1 बजे वह कहीं पर लंगर खाने के लिए घर से गया था परन्तु वापस घर नहीं लौटा।

उन्होंने शक जाहिर किया कि मोहित को कोई बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया है। उन्होंने यह भी बताया कि मोहित के माता-पिता का देहांत हो चुका है। वे बहुत ही गरीब परिवार से संबंध रखते हैं और रेहड़ी पर समोसे आदि बेचकर अपना पेट पालते हैं। भगत राम ने बताया कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है और मोहित कभी घर से दूर नहीं गया। मोहित की गुमशुदगी संबंधी रिपोर्ट थाना गिद्दड़बाहा में दर्ज करवा दी गई है।

उधर जब इस संबंधी थाना गिद्दड़बाहा के एस.एच.ओ. धर्मपाल शर्मा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि भगत राम द्वारा दी गई सूचना पर रिपोर्ट दर्ज करके गुम हुए बच्चे मोहित की तलाश शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि इस संबंधी बच्चे की फोटो अन्य पुलिस थानों में भी भेज दी गई है।  

Punjab Kesari