Video: धनंजय की मौत के बाद बच्चों का स्कूल के बाहर प्रदर्शन, कहा- आरोपियों की हो जल्द गिरफ्तारी

punjabkesari.in Monday, Dec 02, 2019 - 02:24 PM (IST)

लुधियाना(वीडियो): लुधियाना के एस.जी.डी. ग्रामर सीनियर सैकेंडरी स्कूल में छात्र की मौत के बाद लोगों द्वारा गुस्सा जाहिर करते हुए स्कूल के बाहर रोष प्रदर्शन किया गया। इस दौरान स्कूल के बच्चों के इलावा परिवारिक मैंबरों ने स्कूल प्रशासन के खिलाफ कार्यवाही की मांग करते हुए उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की बात कही।

स्कूल के बाहर भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया है ताकि किसी प्रकार की हताहत न हो सके। पीड़ित बच्चों ने स्कूल प्रशासन के खिलाफ कई तरह के सवाल खड़े करते हुए कहा कि पहले भी स्कूल टीचरों की तरफ से बच्चों के साथ मारपीट की जाती थी। 

इस दौरान थाना डाबा के एसएचओ पवित्र सिंह ने बताया कि स्कूल के बाहर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है और आरोपियों की तलाश जारी है। उन्होंने कहा कि 5 टीमों का गठन किया गया है जिसके जरिए वह आरोपियों को जल्द से जल्द हिरासत में ले लेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

वहीं इस स्कूल की एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें एक और बच्चे को बेरहमी से पीटा जा रहा है। यह बच्चा करीब 4 से 5 साल का बताया जा रहा है। बता दें कि यह वीडियो छात्र धनंजय तिवारी की मौत के बाद स्कूल के बाहर धरना प्रदर्शन के बाद वायरल की गई है।

गौरतलब है कि ढंडारी कलां स्थित एस.जी.डी. ग्रामर स्कूल में 11वीं कक्षा में पढऩे वाले 17 साल के धनंजय ने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पीड़ित परिवार का आरोप था कि ऊंची पैंट को लेकर स्कूल के डायरैक्टर प्रभुदत्त, प्रिंसीपल सरोज शर्मा व टीचर पूनम ने उनके बेटे धनंजय को फिजीकली और मैंटली टार्चर किया था।

उसकी क्लास में बेइज्जती की थी, जिसके बाद उनके बेटे ने आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने मृतक के पिता के बयानों पर डायरैक्टर प्रभुदत्त, प्रिंसीपल सरोज शर्मा और टीचर पूनम के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया था।

Vaneet