सिख्स फॉर जस्टिस के शी जिनपिंग को लिखे पत्र से रैफरैंडम 2020 के पीछे चीन की साजिश बेनकाब

punjabkesari.in Thursday, Jun 18, 2020 - 09:14 AM (IST)

जालंधर: सिख्स फॉर जस्टिस के चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग को लिखे एक पत्र ने इस बात से पर्दा उठाया है कि पाकिस्तान ही नहीं, पंजाब में खालिस्तानी गतिविधियों के लिए चीन भी जिम्मेदार है और पंजाब को भारत से अलग करना चाहता है। 

PunjabKesari

इस पत्र से यह भी खुलासा हुआ है कि सिख्स फॉर जस्टिस द्वारा रची जा रही रैफरैंडम 2020 की साजिश के पीछे चीन का हाथ है।सिख्स फॉर जस्टिस के कानूनी सलाहकार गुरपतवंत सिंह पन्नू ने भारत और चीन के बीच गत दिवस हुई झड़प में चीन के मारे गए 43 सैनिकों को लेकर मोदी सरकार की कड़ी निंदा की है। पन्नू ने कहा है कि हम चीन के लोगों के साथ खड़े हैं। उन्होंने रैफरैंडम 2020 के लिए सिख्स फॉर जस्टिस को समर्थन दिए जाने पर चीन का आभार व्यक्त किया है।

PunjabKesari

जत्थेदार जी क्या सिख्स फॉर जस्टिस की टिप्पणी की आलोचना करेंगे 
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव आर.पी. सिंह ने सिख्स फॉर जस्टिस के कानूनी सलाहकार द्वारा शी जिनपिंग को लिखे पत्र को लेकर श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार हरप्रीत सिंह से कहा है कि क्या वह सिख्स फॉर जस्टिस की इस टिप्पणी की आलोचना करेंगे जिसमें एस.एफ.जे. ने भारत-चीन के बीच हुई ताजा झड़प जिसमें 43 चीनी जवान मारे गए, को लेकर भारत सरकार की आलोचना की है। उल्लेखनीय है कि इस झड़प में पंजाब के भी 4 जवान शहीद हुए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News