शहर में आतंकी हमले की आशंका, चप्पे-चप्पे पर BSF तैनात

punjabkesari.in Sunday, Jun 24, 2018 - 08:17 AM (IST)

जालंधर (सुधीर) : खुफिया एजैंसियों की रिपोर्ट के मुताबिक आतंकी हमले की आशंका को लेकर प्रदेश में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है, जिसके चलते चप्पे-चप्पे पर बी.एस.एफ. तैनात कर दी गई है। मिली जानकारी के मुताबिक खुफिया एजैंसियों द्वारा दिए गए इनपुट के चलते कमिश्नरेट पुलिस ने भी शहर में सुरक्षा के कड़े प्रबंध कर दिए हैं। पी.वी.आर., शॉपिंग मॉल्स व बाजार व शहर के अन्य भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में हमले की आशंका को लेकर शहर में विभिन्न स्थानों पर नाकेबंदी की जा रही है।


2-2 घंटे की होगी नाकेबंदी
थाना बारादरी के प्रभारी बलबीर सिंह ने बताया कि बी.एस.एफ. व कमिश्नरेट पुलिस के मुलाजिमों द्वारा लगाए जाने वाले नाकों की शिफ्ट 2-2 घंटे की होगी। 2 घंटे के बाद नाके की लोकेशन बदल ली जाएगी। सुबह 9 बजे से प्रात: 4 बजे तक नाकेबंदी जारी रहेगी। 



हर थाने को मिले बी.एस.एफ. के 7 जवान
शहर में अमन-शांति बनाए रखने व अपराधियों तथा संदिग्ध लोगों पर नजर रखने के लिए व खुफिया एजैंसियों के अलर्ट के चलते कमिश्नरेट पुलिस के  हर थाने को 7-7 बी.एस.एफ. के मुलाजिम सौंपे गए हैं। सैंसेटिव प्वाइंट्स पर नाकेबंदी की जिम्मेदारी की कमान थाना प्रभारी को सौंपी गई है। थाना प्रभारी के आदेशों के मुताबिक ही बी.एस.एफ. जवान  नाकेबंदी करेंगे। कमिश्नरेट पुलिस ने भी बी.एस.एफ. जवानों के साथ 3-3 मुलाजिमों को नाकों पर अटैच किया है, जिनमें एक ए.एस.आई. व 2 थाने के अन्य मुलाजिम रहेंगे।

Anjna