सिविल अस्पताल के कर्मचारी ने महिला के साथ की खुदकुशी, शवों की ऐसी हालत देख पुलिस भी हैरान

punjabkesari.in Sunday, Oct 04, 2020 - 06:35 PM (IST)

समराला (संजय गर्ग): यहां रविवार को स्थानीय सिविल अस्पताल के कर्मचारी और उसकी जान-पहचान वाली एक महिला की तरफ से एकसाथ फंदा लेकर ख़ुदकशी कर लिए जाने का सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। ख़ुदकशी करने वाले सेहत विभाग के इस कर्मचारी की पहचान गुरप्रीत सिंह (40) के तौर पर हुई है, जबकि उसके साथ फंदा लेकर मरने वाली महिला की पहचान अमनप्रीत कौर के रूप में से गई है।

दोनों ने गाँव बाल्यो में गुरप्रीत सिंह के घर इस ख़ौफ़नाक घटना को अंजाम दिया, जब घर में कोई नहीं था, हालांकि गुरप्रीत सिंह अपने ससुराल गाँव घर जमाई के रूप में रहता था परन्तु खुदकुशी जैसा बड़ा कदम उसने अपने गाँव  में आ कर उठाया। थाना समराला के एसएचओ इंस्पेक्टर कुलजीत सिंह ने इस घटना के बारे जानकारी देते हुए बताया कि मृतक गुरप्रीत सिंह सिविल अस्पताल में दर्जा चार के तौर पर ड्यूटी करता था और उसके साथ खुदकुशी करने वाली महिला अमनप्रीत कौर की गाँव राईआ में शादी हुई थी।

अमनप्रीत कौर अक्सर सिविल अस्पताल में दवा लेने के लिए आया करती थी और इस दरमियान उसकी जान-पहचान गुरप्रीत सिंह के साथ हो गई। गुरप्रीत सिंह के विवाह को 10-11 साल हो गए थे और उसके कोई बच्चा नहीं था, जब कि अमनप्रीत कौर के विवाह को अभी 5 साल ही हुए थे और उसका दो साल का बच्चा भी है।

घटना की जानकारी मिलने पर जब पुलिस मौके पर पहुँची तो गुरप्रीत सिंह की लाश पंखे के हूक के साथ लटक रही थी, जब कि अमनप्रीत कौर की लाश नीचे पड़ी थी। पुलिस ने 174 अधीन कार्यवाही करते हुए दोनों लाशों का पोस्टमार्टम करवा उनके परिवार वालों के हवाले कर दिया है। 

Tania pathak