जूनियर छात्रों से कुकर्म पर एक्शन मूड में सी.जे.एम.

punjabkesari.in Wednesday, Jun 20, 2018 - 01:18 AM (IST)

माहिलपुर(परमजीत):कुछ दिन पहले सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल माहिलपुर में 1 साल से सीनियर लड़कों द्वारा जूनियर लड़कों से किए जा रहे कुकर्म के मामले में थाना पुलिस माहिलपुर की ढीली कार्यवाही के खिलाफ पीड़ित पक्ष ने अदालत में आरोपियों कों जल्द काबू करने की मांग को लेकर गुहार लगाई है। जिसके बाद जज ने एक वकीलों की टीम भेजकर पीड़ित परिवार के लोगों के बयान कलमबद्ध कराए हैं।

पुलिस कर रही तंग     
अदालत के आदेश मुताबिक आपने बयान कलमबद्ध कराते समय कांग्रेस की नेत्री नीमिषा महिता की उपस्थिति में बताया कि कुकर्म का मामला दर्ज करने के बाद भी पुलिस उन्हें देर सवेर तंग परेशान कर रही है क्योंकि एक आरोपी का पिता थाना पुलिस माहिलपुर में तैनात होने के कारण उन्हें पुलिस द्वारा राजीनामा करने या फिर बयान बदलने के लिए के लिए दबाव बनाया जा रहा है। आरोपी का पिता या तो खुद शराब पीकर उनके घर आ रहा है, नहीं तो किसी न किसी राजनीतिक दल के सदस्य को उनके पास भेज रहा है। उन्होंने आगे आरोप लगाया कि पुलिस की मिलीभगत करके ही आरोपी सरेआम घूम रहे हैं। 

घटती रही घटना
इस मौके पर नीमिषा महिता ने कहा कि स्कूल में प्रबंधों की नाकामी करके इस तरह की घटना खुलेआम एक वर्ष तक घटती रही है जब कि बच्चों ने इसकी शिकायत स्कूल के एक अध्यापक को भी की थी । इस मामले में स्कूल की प्रिंसीपल एवं एक अध्यापक पर भी गाज गिरने से उन्हे सैस्पैंड किया गया है। इस संबंधी थाना प्रभारी माहिलपुर बलजीत सिंह हुंदल ने पीड़ित पक्ष को तंग परेशान करने की बात से इंकार करते कहा कि वह और एक महिला सब इंस्पैक्टर पीड़ित परिवार से जांच दौरान एक बार मिले हैं। अब तो मामला दर्ज हो गया है आरोपियों को भी पुलिस जल्द ही पकड़ लेगी।
 

Punjab Kesari