Girlfriend को दूसरे के साथ बैठी देख ब्वायफ्रैंड ने किया हंगामा, बेरहमी से पीटा

punjabkesari.in Saturday, Aug 17, 2019 - 11:10 AM (IST)

लुधियाना(तरुण): गर्लफ्रैंड को दूसरे युवक के साथ बैठा देख एक ब्वायफ्रैंड को गुस्सा आ गया और उसने हंगामा खड़ा कर दिया। बात यहीं खत्म नहीं हुई, गुस्साए ब्वायफ्रैंड ने अपने 15-20 दोस्तों को मौके पर बुला लिया व लड़की के साथ बैठे युवक की बुरी तरह धुनाई कर दी। घटना 15 अगस्त की रात करीब पौने 8 बजे की है।

पीड़ित विनय ने बताया कि वह अपनी बुआ के लड़के के साथ एक स्कूल टाइम की क्लासमेट से मिलने सुंदर नगर के एक स्नैक्स बार में पहुंचा। तीनों ने मिल कर कुछ खाया-पीया। इसी दौरान 4 युवक सामने की टेबल पर आकर बैठ गए। खाने-पीने के बाद लड़की अपने घर की ओर चली गई जबकि जब वे दोनों भी घर की ओर निकलने लगे तो कार व मोटरसाइकिलों पर सवार 15-20 हमलावरों ने उसका रास्ता रोका व दोनों के साथ मारपीट की। हमलवारों ने तेजधार हथियार व बेस बैट से उसकी पीठ, सिर व शरीर के कई हिस्सों पर वार किए। देर रात उसे पता चला कि क्लासमेट के कारण उस पर हमला हुआ है। पीड़ित ने पुलिस को एक हमलावर का मोबाइल नंबर व नाम नोट करवाकर सभी हमलावरों के खिलाफ शिकायत दे दी है।

इस बाबत हमलावर से बात की गई तो युवक का कहना था कि पीड़ित उसकी गर्लफ्रैंड को लेकर बैठा हुआ था जिस कारण वह अपना आपा खो बैठा ।इस संबंधी थाना  दरेसी के प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि लड़की को लेकर मारपीट हुई है। जिन 2 लड़कों के साथ मारपीट हुई है, उन्होंने पुलिस को शिकायत दी है। मामले की जांच की जा रही है। 

Vatika