कंडक्टर ने सवारी पर किया लोहे की रॉड से हमला

punjabkesari.in Friday, Nov 08, 2019 - 10:33 AM (IST)

खन्ना: चोरी ऊपर से सीनाजोरी वाली कहावत उस समय चरितार्थ सिद्ध हुई जब एक बस कंडक्टर ने पहले तो सवारी से किराए के रूप में अधिक पैसे मांगे वहीं दूसरी ओर उसे बुरी तरह से पीटते हुए रास्ते में ही बस से उतार दिया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई है, वहीं पुलिस ने बयान कलमबद्ध कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। 

इस संबंध में सिविल अस्पताल में पत्रकारों से बातचीत करते हुए पीड़ित नौजवान कार्तिक कालिया (20) पुत्र अविनाश कुमार कालिया निवासी गुरु हरकृष्ण नगर मालेरकोटला रोड खन्ना ने बताया कि वह आज जब अपने दोस्त के साथ रोजाना की तरह मोहाली में काम के लिए वक्त करीब सुबह साढ़े 7 बजे बस में जा रहा था तो कंडक्टर ने किराए के रूप में जब उससे और उसके साथी से 130 रुपए मांगे तो जैसे ही उन्होंने उसने कहा कि किराया तो 120 है, 10 रुपए ज्यादा क्यों मांग रहे हो, इतनी बात सुनते ही कंडक्टर आग बबूला हो उठा और उसने स्थानीय शनिदेव मंदिर के पास पहले उन्हें बस से उतर जाने को कहा।

जब उन्होंने बस से उतरने से मना कर दिया तो इस बीच वह बस में पड़ी लोहे की रॉड उठा लाया और उसे एक के बाद एक कई प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसी बीच जब उसके दोस्त ने उसकी सहायता करनी चाहिए तो कंडक्टर ने उसके दोस्त शिवम मिश्रा से बदसलूकी की। मंडी गोबिंदगढ़ के पास कंडक्टर ने जबरन बस से उतारते हुए उन्हें धक्के देकर बस से गिरा दिया और बस भगाकर ले गया। घटना की सूचना उसने अपने पिता को दी, तो उसे खून से लथपथ की अवस्था में भर्ती करवाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News