पंजाब में गैंगस्टरों ने पुलिस पर की फायरिंग, 2 काबू

punjabkesari.in Saturday, Jun 11, 2022 - 08:45 AM (IST)

बटाला(बेरी, स.ह.): घणिए के बांगर के अधीन आते पुल सुआ किला देसा सिंह में 2 मोटरसाइकिलों पर सवार 4 गैंगस्टरों ने सी.आई.ए. स्टाफ के इंचार्ज और पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग कर दी।

एस.एस.पी. बटाला राजपाल सिंह संधू ने बताया कि सी.आई.ए. स्टाफ के इंचार्ज हरमीक सिंह ने पुलिस पार्टी सहित उपरोक्त क्षेत्र में नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान पुलिस पार्टी द्वारा 2 मोटरसाइकिलों पर आ रहे 4 नौजवानों को रुकने का इशारा किया गया परंतु उक्त नौजवानों ने पुलिस पर अपनी पिस्तौलों से फायरिंग शुरू कर दी और फरार हो गए। जब पुलिस ने उनका पीछा किया तो एक मोटरसाइकिल पर सवार 2 नौजवान गांव जीवनवाल वाली साइड को सूए की पटड़ी की तरफ भाग गए जबकि दूसरे मोटरसाइकिल पर सवार 2 नौजवान घबराकर मोटरसाइकिल को मोड़ते समय नीचे गिर गए जिनको पुलिस ने काबू कर लिया।

पकड़े गए नौजवानों से एक 32 बोर पिस्तौल, 7 कारतूस 32 बोर, एक मैगजीन 32 बोर और चोरी का मोटरसाइकिल बरामद किया है। उक्त चारों गैंगस्टर हैं और अलग-अलग केसों में कई पुलिस थानों में वांछित हैं। पकड़े गए गैंगस्टरों की पहचान रमनदीप सिंह निवासी मुरीदके और सुरजीत सिंह उर्फ बिल्ला निवासी खैहरा कलां के तौर पर हुई है। 

Content Writer

Vatika