पुलिस कर्मचारी और कार सवार हो गए गुत्थम-गुत्थी, सामने आया हैरान करता Video

punjabkesari.in Tuesday, Apr 18, 2023 - 04:34 PM (IST)

पंजाब डेस्कः जीरकपुर की  छत लाइट प्वाइंट पर बैरिकेड्स पर फलेक्स लगाने पहुंचे एक व्यक्ति और पुलिस कर्मचारी के गुत्थम गुत्थी होने की वीडियो वायरल हो रही है।।  पीड़ित सचिन बत्रा ने पुलिस हेल्पलाइन 112 नंबर पर शिकायत दर्ज करवा दी है। जानकारी के अनुसार सचिन बत्रा वी.आई.पी. रोड ने बताया कि उसने ए.डी.जी.पी. पंजाब ए.एस. के साथ मुलाकात करके ट्रैफिक जागरूकता अभियान तहत पूरे पंजाब में सड़क बैरिकेड्स पर पुलिस के स्लोगन और रिफ्लेक्टर लगाने का अभियान शुरू किया था।

इसी बीच जब उन्होंने जीरकपुर लाइट प्वाइंट पर यह अभियान शुरू किया तो ट्रैफिक कर्मचारी ने उन्हें रोक लिया, तो उन्होंने ए. डी.जी. पी. द्वारा दिया गया पत्र दिखाया। ट्रैफिक कर्मचारी को तसल्ली नहीं हुई तो उन्होंने उच्चाधिकारी से बात करनी चाही, लेकिन किसी कारण वरिष्ठ अधिकारी ने फोन नहीं उठाया। इसके बाद ट्रैफिक कर्मचारी ने उन पर झूठ बोलने का आरोप लगाया।

 पीड़ित सचिन का आरोप है कि ट्रैफिक कर्मचारी ने उससे कहा कि अगर वह फ्लेक्स लगवाना चाहता है तो उसे 25 हजार रुपए प्रतिमाह देना होगा। मना करने पर पुलिसकर्मी ने सचिन को गालियां दी और पीटना शुरू कर दिया। सचिन के साथ वहां मौजूद शख्स ने इस सबका वीडियो बना लिया तो कर्मचारियों ने इसे बंद करवा दिया ।


 

Content Writer

Vatika