बड़ी खबरः नशा तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़, चली गोलियां

punjabkesari.in Thursday, Jul 22, 2021 - 03:38 PM (IST)

तरनतारनः तरनतारन जिले में नशा तस्करों और पुलिस पार्टी की आपस में मुठभेड़ होने का मामला सामने आया है। मुठभेड़ दौरान तस्करों की तरफ से पुलिस पार्टी पर गोलियां मार कर हमला किया गया, जिस कारण एक पुलिस कर्मचारी गोली लगने से घायल हो गया है। इस दौरान पुलिस की तरफ से की गई जवाबी कार्रवाई दौरान किए फायर के बाद 2 नशा तस्कर अपनी कार छोड़ कर मौके से फ़रार होने में कामयाब हो गए, जिनकी गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस ने कार में से 960 ग्राम हेरोइन, मोबाइल फ़ोन, ड्राइविंग लाइसैंस, आर.सी बरामद करते हुए अगली कार्रवाई करनी शुरू कर दी है।

इस घटना संबंधित जानकारी देते हुए एस.एस. पी ध्रूमन एच निंबले ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि हेरोइन की स्पलाई देने के लिए कुछ तस्कर इलाके में आ रहे हैं। इस सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए थाना सदर पट्टी की पुलिस ने गत रात 9.30 बजे चूसलेवर मोड़ नज़दीक नाकाबंदी करते हुए एक काले रंग की क्रेटा कार को रुकने का इशारा किया, जिसमें सवार 2 व्यक्तियों ने पुलिस पार्टी पर गोलियां चलाकर हमला करना शुरू कर दिया। गोली लगने के कारण एक पुलिस कर्मचारी घायल हो गया। 

पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई के दौरान फायर करने शुरू कर दिए। अंधेरे का लाभ लेते हुए दोनों तस्कर कार सड़क पर छोड़ कर फ़रार होने में कामयाब हो गए। फ़रार दोनों तस्कर ज़िला फ़िरोज़पुर के बताए जा रहे हैं, जिनकी पुलिस ने तालाश शुरू कर दी। तलाशी लेने के दौरान पुलिस ने कार में से 960 ग्राम हेरोइन, मोबाइल फ़ोन, आर.सी और ड्राइविंग लाइसैंस बरामद किया है। घायल पुलिस मुलाजीम का अस्पताल में इलाज जारी है, जिसकी सेहत में सुधार होने का पता लगा है।

Content Writer

Vatika