गैंगस्टरों व पुलिस में मुठभेड़, दोनों ओर से चली कई राऊंड गोलियां

punjabkesari.in Saturday, Jun 01, 2019 - 08:38 AM (IST)

बठिंडा/मानसा (विजय/मित्तल): बठिंडा पुलिस के साथ गैंगस्टरों की हुई मुठभेड़ में पुलिस ने कई राऊंड गोलियां चलाने के बाद 4 गैंगस्टरों को गिरफ्तार कर उनसे भारी मात्रा में हथियार, गोली-सिक्का व विस्फोटक सामग्री बरामद की। 

जानकारी के अनुसार लहरा खाना के गैंगस्टर राम सिंह हत्याकांड के आरोपी कर्मजीत सिंह पुत्र निर्मल सिंह निवासी समाना, कर्मवीर सिंह पुत्र कृष्ण सिंह निवासी मानसा, अर्शप्रीत सिंह उर्फ लाडी पुत्र बलजिंद्र सिंह निवासी मानसा, भारती सिंह उर्फ धर्म सिंह पुत्र महिंद्र सिंह निवासी मानसा शामिल थे, को गिरफ्तार किया गया। एस.एस.पी. बठिंडा डा. नानक सिंह ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि राम सिंह हत्याकांड के आरोपी सरदूलगढ़ की ओर जा रहे हैं। पुलिस ने उनका पीछा करना शुरू किया। सरदूलगढ़ के नजदीक गांव जटाना कलां में पुलिस ने आरोपियों को ललकारा तो उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी। एस.एस.पी. अनुसार गैंगस्टरों ने 35-40 राऊंड गोलियां चलाई, जबकि पुलिस ने भी 20-25 राऊंड गोलियां चलाकर उनका सामना किया।

उन्होंने बताया कि सी.आई. के अमृतपाल भाटी, जिन्होंने बुलेट प्रूफ जाकेट पहनी हुई थी, को दो गोलियां भी लगी लेकिन कोई नुक्सान नहीं हुआ। पुलिस ने आरोपियों से एक होंडा सिटी, एक स्विफ्ट कार, 4 राइफल, 3 छोटे हथियार व भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किए। पुलिस को शक्क है कि आरोपी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाले थे, जिन्हें पहले ही घेरकर दबोच लिया गया। एस.एस.पी. ने बताया कि सभी गैंगस्टर सुखप्रीत सिंह बुढ्डा गैंग के थे, जो खुद भी मौजूद था और मौका देख फरार होने में सफल रहा। 

Vatika