दबंगों की गुंडागर्दी, पुलिस की मौजूदगी में चलाई गोलियां, 1 घायल

punjabkesari.in Wednesday, Jul 10, 2019 - 10:16 AM (IST)

लुधियाना: सी.एम.सी. चौक के निकट मोहर सिंह नगर कार पार्किंग के नजदीक दबंगों ने सरेआम गुंडागर्दी दिखाते हुए 18 वर्षीय एक युवक सिमरनजीत सिंह पर गोली चला दी। अचानक हुई फायरिंग से इलाके में दहशत का माहौल पैदा गया। 

घायल को निकट स्थित सी.एम.सी. अस्पताल ले जाया गया। पीड़ित  पक्ष का आरोप है कि पुलिस की मौजूदगी में आरोपियों ने रिवाल्वर से एक के बाद एक करीब 5 फायर किए जिसमें से एक गोली सिमरनजीत सिंह के गले को छूकर निकली है।  प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मोहर सिंह नगर स्थित कार पार्किंग के निकट ही एक दुकानदार की एक कार वाले से कार  हटाने को लेकर तकरार हुई। देखते ही देखते बात हाथापाई तक जा पहुंची जिसके बाद एक पक्ष की ओर से उग्र हुए नशे में बताए जाते एक युवक ने रिवाल्वर से फायर कर दिए। डाक्टर के अनुसार अस्पताल में उपचाराधीन सिमरनजीत सिंह की हालत स्थित बताई जा रही है। मौके पर पहुंची थाना डिवीजन नं. 3 की पुलिस ने बयान लेकर मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है।


मामूली बात को लेकर हुई तकरार : ए.सी.पी.
इस संबंधी ए.सी.पी. सैंट्रल वरियाम सिंह से सम्पर्क करने पर उन्होंने बताया कि मामूली बात को लेकर 2 पक्षों के बीच तकरार हुई है। आशंका प्रकट की जा रही है शराब के नशे में धुत्त युवक ने हवाई फायर कर दहशत का माहौल बनाने का प्रयास किया है।

Vatika