गुरुद्वारा साहिब में श्री गुरु ग्रंथ साहिब की हजूरी में चले घूंसे-मुक्के, उतरी पगड़ियां

punjabkesari.in Saturday, Aug 21, 2021 - 02:18 PM (IST)

मजीठा (प्रिथीपाल): पुलिस थाना मजीठा गांव नाग नए के गुरुद्वारा साहब में श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की हजूरी में दो गुटों के गुरुद्वारा कमेटी सदस्यों और ग्रंथी सिंह के बीच धक्का -मुक्की हुई होने का समाचार मिला है।



इस संबंधित ग्रंथी पलविन्दर सिंह की तरफ से थाना मजीठा में दर्खास्त देते कहा कि मैं पिछले करीब 4 साल से गांव नाग नए गुरुद्वारा कम्बोज़ में ग्रंथी की ड्यूटी निभा रहा हूं। गत दिवस जब मैं गुरुद्वारा साहिब में मौजूद था तो गांव की गुरुद्वारा कमेटी के कुछ मैंबर स्वर्न सिंह, निर्मल सिंह, भुपिन्दर सिंह, कुलविन्दर सिंह, हरपाल सिंह, अमोलक सिंह, दलबीर सिंह गुरुद्वारा साहिब में आए और चल रही बातचीत दौरान उन्होंने मेरे ऊपर हमला बोल दिया।  इस दौरान उन्होंने मेरी पगड़ी उतार कर केस और दाढ़ी खींच दी और श्री साहिब उतार दिया और मेरी मार पिटाई की, जिस दौरान मुझे काफ़ी चोटों आई हैं।

बाबा पलविंदर सिंह ने कहा कि यह सारी घटना गुरुद्वारा साहिब में लगे सी. सी. टी. वी. कैमरे में भी रिकार्ड हो गई है, जिस संबंधित पीड़ित ने प्रशासन से इंसाफ की मांग की है। इस घटना संबंधित थाना मजीठा के एस.एच.ओ. गगनदीप सिंह ने बताया कि ग्रंथि सिंह की तरफ से दर्खास्त प्राप्त हुई है और इसके साथ ही गुरुद्वारा साहिब के सी. सी. टी. वी. कैमरे भी खंगाल कर मामले की बारीकी से जांच करने के बाद जो भी मामला सामने उसके आधार पर बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Content Writer

Vatika