जिस दिन हत्थे चढ़ गया उस दिन रब्ब नूं पता...सोशल मीडिया पर आमने-सामने हुए ये Gangsters

punjabkesari.in Friday, Mar 17, 2023 - 04:23 PM (IST)

पंजाब डेस्कः गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई द्वारा जहां टी.वी. चैनल पर दिए इंटरव्यू ने सियासी तूफान मचा दिया है वहीं अब सोशल मीडिया पर गैंगस्टर  आमने-सामने हो गए है। हाल ही में गौंडर गैंग के गुर्गों ने लॉरेंस और गोल्डी बराड़ को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए धमकी दी है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। 

PunjabKesari

गौंडर गैंग ने पोस्ट में लिखा," सत्त श्री अकाल सारे वीरा नूं...लॉरेंस कौन होता है, जो खालिस्तान नहीं बनने देगा... बड़ी-बड़ी बात तो जेल में बैठकर लॉरेंस  करता है, लेकिन उसमें अगर दम है तो बाहर आकर सीधे लड़ाई करे....जब तक विक्की गौंडर जिंदा था तब तक सभी घर से बाहर निकलने से भी डरते थे....। आगे उसने लिखा.. पूरे पंजाब को पता गोल्डी बड़ा बदमाश बनता है...खुद तो अपने भाई की मौत का बदला तो ले नहीं सका... आगे कहा गया है कि जिस दिन तू हमारे हत्थे चढ़ गया उस दिन पता नहीं क्या होगा...  रब्ब नूं पता या सानू...तैनूं मौत बहुत ओखी आणी है।"


आपको बता दें कि हाल ही में एक निजी चैनल ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू किया है, जिसमें गैंगस्टर ने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में कई बड़े खुलासे किए। जब यह इंटरव्यू सामने आया, उस समय बिश्नोई बठिंडा की सेंट्रल जेल में बंद था, जिसने पंजाब की राजनीति को पूरी तरह गर्मा दिया है। हालांकि पंजाब डी. जी. पी. गौरव यादव ने दूसरे दिन एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और दावा किया कि यह इंटरव्यू बठिंडा जेल में नहीं बल्कि पंजाब के बाहर हुआ और उन्होंने बकायदा लॉरेंस बिश्नोई की तस्वीरें भी पेश कीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News