सिद्धू के सलाहकारों के बयानों पर कांग्रेस में फिर घमासान, अब मनीष तिवारी ने दिया बड़ा बयान

punjabkesari.in Monday, Aug 23, 2021 - 12:21 PM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू के सलाहकारों की तरफ से लगातार विवादित बयानबाजी करने के बाद अब श्री आनंदपुर साहिब से सांसद और कांग्रेस के सीनियर नेता मनीष तिवारी ने कार्रवाई की मांग की है। 

PunjabKesari

तिवारी ने ट्वीट करते हुए पंजाब कांग्रेस के इंचार्ज हरीश रावत से अपील करते कहा है कि जो लोग जम्मू -कश्मीर को भारत का हिस्सा नहीं मानते, और पाकिस्तानी समर्थक हैं क्या वह कांग्रेस का हिस्सा होने चाहिए। इस ट्वीट के साथ तिवारी ने कैप्टन अमरेंद्र सिंह का वह बयान भी सांझा किया है, जिसमें उन्होंने सिद्धू के सलाहकार मालविन्दर सिंह मल्ली और प्यारे लाल गर्ग को सोच समझ कर बयानबाज़ी करने के लिए कहा है। इतना ही नहीं तिवारी ने कहा कि ऐसे बयान उन सभी का मज़ाक उड़ाते हैं, जिन्होंने भारत के लिए अपना ख़ून बहाया है।

सिद्धू के सलाहकारों की बयानबाजी पर भड़के कैप्टन
बता दें कि मुख्यमंत्री अमरेन्द्र सिंह ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को कहा है कि वह अपने सलाहकारों की बयानबाजी पर लगाम लगाएं। कश्मीर और पाकिस्तान जैसे संवेदनशील राष्ट्रीय मामलों पर सिद्धू के सलाहकारों की विवादित बयानबाजी पर मुख्यमंत्री ने चेतावनी देते हुए कहा कि सलाहकारों के यह बयान पाकिस्तान और कश्मीर संबंधी भारत और कांग्रेस पार्टी की पोजीशन के बिल्कुल उलट हैं। कैप्टन ने सलाहकारों को पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान को सलाह देने तक सीमित रहने के लिए कहा। साथ ही उन मसलों पर न बोलने के लिए कहा जिन संबंधी उनको या तो थोड़ा-बहुत पता है या बिल्कुल जानकारी नहीं है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News