खूनी खेल! मामूली विवाद में युवक का बेरहमी से कत्ल, जमकर चले डंडें-पत्थर

punjabkesari.in Saturday, Apr 23, 2022 - 11:14 AM (IST)

टांडा उड़मुड़ (पंडित): गांव फत्ताकुल्ला में गत देर शाम एक कुनबे के गुज्जर परिवारों के गुटों में हुए झगड़े के दौरान एक व्यक्ति का कत्ल हो गया, जबकि 3 अन्य लोग घायल हो गए। मौत का शिकार हुए व्यक्ति पहचान तालिब हुसैन के रूप में हुई है।

PunjabKesari

टांडा पुलिस ने मृतक व्यक्ति के पिता करमदीन पुत्र नूर जमाल निवासी संतोख नगर श्री हरगोबिंदपुर के बयान पर शेरू पुत्र लाल हुसैन निवासी फत्ताकुल्ला, गुलाम नबी पुत्र लाल हुसैन, गुलाम रसूल, मोहमद शरीफ, मोहमद रफी, अब्दुल्ला पुत्र गुलाम नबी, अहमद पुत्र मोहमद रफी निवासी संतोख नगर श्री हरगोबिंदपुर के खिलाफ कत्ल का मामला दर्ज किया है। इन आरोपियाें में शिकायतकर्त्ता के चाचा के लड़के भी शामिल हैं।

पुलिस को दिए बयान में करमदीन ने बताया कि वह अपने परिवार सहित फत्ताकुल्ला में किसी शोक सभा में आया हुआ था, जहां उसके चाचा के लड़कों ने शेरू के बहकावे में आकर पुराने झगड़े की रंजिश को लेकर डंडों और पत्थरों के साथ उन पर हमला कर दिया। इस दौरान मोहमद रफी द्वारा किए गए ईंट के वार से उनके बेटे तालिब की मौत हो गई, जबकि उसके दूसरे पुत्र मुर्तजा, अब्दुल अली तथा पोता रहमत अली घायल हो गए, जिनको टांडा के सरकारी अस्पताल में प्राथमिक सहायता के बाद होशियारपुर रैफर किया गया है। इस मामले में पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News