लडकी को बाथरूम में बंद कर क्लिनीकल लैबोरैटरी से उड़ाए 1.10 लाख रुपए, आरोपी फरार

punjabkesari.in Thursday, Sep 17, 2020 - 08:53 AM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र मिश्रा): थाना मॉडल टाऊन के अधीन आते डिगाना रोड पर बुधवार दोपहर बाद साढञे 4 बजे के करीब शर्मा क्लिीनिकल लैबोरैटरी में काम कर रही लडक़ी का मुंह बंद कर जबरदस्ती बाथरू म के अंदर बंद कर लुटेरों ने 1 लाख 10 हजार रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दे मौके से फरार हो गया। वारदात की जानकारी उस समय मिली जब थोड़ी देर बाद ही लैबोरैटरी में काम करने वाली दूसरी लडक़ी अंदर आई। अंदर कैश काऊंटर खुला देख व अंदर बाथरू म से साथ काम करने वाली लडक़ी की आबाज सुनी तो पूरे मामले का पता चलते ही इसकी सूचना लैबोरैटरी के मालिक डॉ.देवराज शर्मा को दी। इस बीच सूचना मिलते ही इंस्पैक्टर मनमोहन कुमार के साथ स्वंय डी.एस.पी.(सिटी)जगदीश राज अत्री मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गए।

PunjabKesari

कैसे दिया लूट को अंजाम
डिगाना रोड पर लूट की वारदात की शिकार हुई शर्मा क्लीनिकल लैबोरैटरी के मालिक व कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि साढ़े 4 बजे के करीब लैबोरैटरी में लडक़ी अकेले ड्यूटी पर थी। इसी दौरान एक ही बाइक पर सवार 2 युवक लैबोरैटरी के सामने पहुंचते ही एक लुटेरे बड़ी तेजी से लैबोरैटरी के अंदर पहुंचते ही लड़ी का मुंह बंद कर जबरदस्ती उसे बाथरू म के अंदर बंद कर बाहर से कुंडी लगा दी। लुटेरे चंद मिनट के अंदर ही कैश काऊंटर में पड़ी 1 लाख 10 हजार रुपए निकाल बाहर पहले से स्टार्ट बाईक पर सवार अपने साथी के साथ मौके से फरार हो गए। 

पुलिस कर रही है सीसीटीवी फुटेज की जांच
मौके पर पहुंचे इंस्पैक्टर मनमोहन कुमार के साथ मौजूद डी.एस.पी.(सिटी)जगदीश राज अत्री ने मीडिया को बताया कि पुलिस दुकान के अंदर व बाजार के दुकानों व घरों के बाहर लगे सी.सी.टी.वी.कैमरे की फुटेज की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News