गुरदासपुर के लोगों से मिलने पहुंचे CM मान, विरोधियों पर साधे निशाने

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 05:47 PM (IST)

गुरदासपुर : आज पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज गुरदासपुर में रोड शो किया। इस दौरान मुख्यमंत्री भगवंत मान ने उपस्थित लोगों का धन्यवाद किया और कहा कि चुनाव जीत और हार के बारे में नहीं है यह सिर्फ डॉ. भीमराव अंबेडकर जी के संविधान को बचाने और लोकतंत्र को बचाने के लिए हैं। मुख्यमंत्री मान ने कहा कि अगर आप अपने वोटर कार्ड का इस्तेमाल शराब या पैसे लेकर किसी और को वोट देने के लिए करते हैं, तो समझ लें कि आप वोटों का सौदा नहीं शहीद भगत सिंह के खून का सौदा कर रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि इस बार किसी अपने को चुनें और उसे संसद की सीढ़ियां चढ़ाए क्योंकि अगर 10 वर्ष के घाटे पूरे न हुए तो इसके जिम्मेदार हम होंगे। उन्होंने कहा कि आप प्रत्याशी शेरी कलसी को काम करने का अनुभव है और यह अनुभव आपके काम आएगा। इसके साथ ही सी.एम. मान ने कहा कि उन्हें संसद में अपना हक मांगना आता है जिसके सारे पासवर्ड वह कलसी को बताएंगे। उन्होंने कहा कि शैरी कलसी को अपना एम.पी. बनाएं वह यहां विकास करेंगे।     

इस दौरान उन्होंने सनी देओल पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले आपने सनी देओल को वोट दी पर उसने एक बार भी गुरदासपुर चेहरा नहीं दिखाया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो टोल प्लाजा प्रताप बाजवा ने बनाए थे सारे बंद कर दिए हैं। मुख्यमंत्री मान ने कहा कि पंजाब में फसल को आग लगने की जितनी भी घटनाएं हो रही है उसके नुक्सान की भरपाई की जाएगी। मुख्यमंत्री मान ने बताया कि कि हम रात में पुणे और बेंगलुरु जैसे देश के बड़े शहरों को बिजली बेचते हैं और दिन में अपने किसानों को देते हैं। उन्होंने कहा कि पिछले महीने सरकार ने 90 करोड़ रुपये बिजली से कमाए हैं। इस दौरान सी.एम. मान ने सुखबीर बादल पर भी निशाने साधे है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

News Editor

Kalash