हुसैनीवाला पहुंचे CM भगवंत मान ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि, कहा-'भ्रष्टाचार मुक्त करेंगे पंजाब'

punjabkesari.in Wednesday, Mar 23, 2022 - 12:24 PM (IST)

फ़िरोजपुर( कुमार): पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज हुसैनीवाला स्थित शहीदों के स्मारकों पहुंचे ,जहां उन्होंने शहीदे ए आजम सरदार भगत सिंह ,राजगुरु सुखदेव ,शहीद बीके दत्त के स्मारकों पर और पंजाब माता की समाधि पर फूल मालाएं अर्पित करते उन्हें श्रद्धांजलि भेंट की । कड़े सुरक्षा प्रबंधों के बीच कुछ ही पल पत्रकारों से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब के लोगों ने आम आदमी पार्टी पर विश्वास करके हमें बहुत बड़ा फतवा दिया है और पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाई है , इसलिए अब हमारा काम है कि हम पंजाब को स्वच्छ और साफ सुथरी सरकार दें और पंजाब के लोगों के हर सपने को पूरा करें ।

उन्होंने कहा कि पंजाब को नशा मुक्त, बेरोजगारी मुक्त, माफिया मुक्त, और भ्रष्टाचार मुक्त बनाया जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने एंटी कुरप्शन हेल्पलाइन नंबर जारी करने का पंजाब के लोगों से जो वायदा किया था उसे आज शहीदों के  शहीदी दिवस पर पूरा किया जाएगा और आज पंजाब सरकार एक हेल्पलाइन नंबर जारी करेंगी, जिस पर कोई भी व्यक्ति रिश्वत मांगने वाले अधिकारी या कर्मचारी के बारे में वीडियो बनाकर या किसी भी तरह की शिकायत भेज सकता है और उस शिकायत की गठित टीम जांच करेगी और उसके बाद बनती कार्रवाई की जाएगी।

भगवंत मान ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा अभी यह शुरुआत की गई है भविष्य में और भी बहुत-बहुत बड़े फैसले लिए जाएंगे और पंजाब के लोगों को  अच्छी सरकार देने के लिए उन फैसलों को सख्ती के साथ लागू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पंजाब के लोग आम आदमी पार्टी की सरकार पर विश्वास रखें, हमारी सरकार लोगों के विश्वास को बिल्कुल टूटने नहीं देगी और जल्द पंजाब को फिर से सोने की सोने की चिड़िया बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि समूचे देश को शहीदे आजम सरदार भगत सिंह और उनके साथी शहीदों की शहादत पर गर्व है ,जिन्होंने अपनी कुर्बानी देकर हमारे देश को आजाद करवाया और उस आजादी का हम आनंद ले रहे हैं ,अब हमारी बारी है कि हम उन शहीदों के सपनों को साकार करते हुए देश को विकास और खुशहाली की ओर ले जाएं।  इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के शहरी हलके के विधायक रणबीर सिंह भुल्लर ,देहाती हलके के विधायक एडवोकेट रजनीश दहिया, जीरा विधानसभा हलके के विधायक नरेश कटारिया और गुरूहरसहाय विधानसभा हलके के विधायक फौजा सिंह तथा पार्टी के वालंटियर कार्यकर्ता और जिला फिरोजपुर प्रशासन के अधिकारी भी मौजूद थे।

Content Writer

Vatika