शहीद भगत सिंह के गांव पहुंचे CM भगवंत मान, शहीदों को दी श्रद्धांजलि (PICS)

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2023 - 12:10 PM (IST)

खटकड़कलां: शहीद-ए-आज़म भगत सिंह जी के शहीदी दिवस पर आज मुख्यमंत्री भगवंत मान उनके गांव खटकड़कलां में पहुंचे। यहां उन्होंने शहीद भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को श्रद्धा के फूल भेंट करके श्रद्धांजलि दी। मुख्यमंत्री भगवंत मान की आमद को देखते हुए प्रशासन द्वारा सारी तैयारियां मुकम्मल कर ली गई हैं।

PunjabKesari

गौरतलब है कि इससे पहले 22 मार्च को मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अजायबगढ़ से शहीद भगत सिंह के घर तक 850 मीटर लंबी विरासती गली बनाने का ऐलान किया था। सी.एम. भगवंत मान के आज 3 प्रोग्राम हैं। इनमें से सबसे पहले गांव खटकड़कलां में शहीद भगत सिंह को श्रद्धांजलि भेंट की गई।

PunjabKesari

इसके बाद वह फिरोजपुर जा कर शहीदों को याद करेंगे और उन्हें श्रद्धांजलि भेंट करेंगे। इसके बाद मान दिल्ली के जंतर-मंतर पर होने वाली मीटिंग के बाद केंद्र सरकार के खिलाफ शुरू की गई मुहिम में सीधे तौर पर शामिल होंगे।

PunjabKesari

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान जंतर-मंतर में जनसभा को संबोधित करेंगे। यह जनसभा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पोस्टर लगाए जाने के बाद हुई कार्रवाई के कारण की जा रही है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि एक साल पहले पंजाब में पहली बार 'आप' की सरकार बनी थी। भगवंत मान ने शहीद भगत सिंह के गांव खटकड़कलां में पंजाब के मुख्यमंत्री के पद की शपथ उठाई थी। मान ने युवाओं को शहीद भगत सिंह के आदर्शों पर चलते देश हित में काम करने की अपील की है।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News