सी.एम. भूपेश बघेल ने विरोधियों पर साधा निशाना, पी.एम. मोदी से किए ये सवाल

punjabkesari.in Wednesday, Feb 16, 2022 - 02:32 PM (IST)

जालंधर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जालंधर में एक प्रेस कॉन्फ्रैंस की। इस दौरान उन्होंने संबोधित करते हुए बीजेपी और आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि लोग देख चुके हैं कि उत्तर प्रदेश में 2 चरणों के चुनाव में बीजेपी पिछड़ चुकी है। पंजाब के हालात सबके ही सामने हैं। आज स्थिति ऐसी है कि लोग भाजपा पार्टी से परेशान हो चुके हैं। महंगाई बढ़ रही है और नौकरियां जा रही हैं। 

यह भी पढ़ें : चुनावी ड्यूटी पर गैर-हाजिर रहने पर SDM का सख्त एक्शन

भुपेश बघेल ने प्रधान मंत्री को यह कहते हुए फटकार लगाई कि नरेंद्र मोदी ने पहले यह कहा कि नोटबंदी करके दी ताकि काला धन जब्त किया जाए लेकिन कितने साल बीत चुके हैं अभी तक यह नहीं बता पाए हैं कि आर.बी.आई. के पास कितना काला धन जमा हुआ है? उन्होंने पूछा कि काले धन का हिसाब कौन देगा? तब जी.एस.टी. लाया गया था जिससे हर व्यापारी दुखी है। कोरोना काल ने अर्थव्यवस्था पर भी भारी असर डाला। तब प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कृषि अधिनियम बनाया और किसान संघर्ष में लगभग 700 किसान शहीद हुए।

यह भी पढ़ें : प्रियंका गांधी का PM मोदी व केजरीवाल पर हमला, कही अहम बातें

भुपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा कि काले कानूनों से लोगों को कितना फायदा हुआ है। कितना काला धन वापस आया? पी.एम. मोदी को यह भी नहीं पता कि किसान संघर्ष में कितने किसान अपनी जान गंवा चुके हैं। उन्होंने कहा कि महंगाई भी काफी बढ़ गई है लेकिन अब लोगों को समझ आ गया है कि अगर महंगाई को कम करना है तो बीजेपी को हराना होगा। इसके अलावा उन्होंने आम आदमी पार्टी पर भी निशाना साधा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अरविंद केजरीवाल समाज में जहर घोलने का काम कर रहे हैं।

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News