AC रथ में सवार हो शाहकोट चुनाव मैदान में उतरे CM कैप्टन

punjabkesari.in Saturday, May 26, 2018 - 04:27 PM (IST)

जालंधर: शाहकोट उपचुनाव मैदान आज उस समय पूरी तरह गर्मा गया जब विवादों में घिरे कांग्रेसी उम्मीदवार हरदेव सिंह लाडी शेरोवालिया के हक में प्रचार करने के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ए.सी. रथ में सवार होकर शाहकोट पहुंचे। शाहकोट पहुंचने पर कांग्रेसी कार्यकत्ताओं ने मुख्यमंत्री अमरेंद्र स्वागत किया। 

शाहकोट उपचुनाव के लिए प्रचार के आखिरी दिन मुख्यमंत्री कैप्टन ने लोहियां से रोड शो शुरू किया है। वहीं अकाली दल के उम्मीदवार के लिए सुखबीर बादल मलसियां से रोड शो करेंगे। कैप्टन लोहियां से मलसियां, शाहकोट और मेहतपुर जाएंगे। सुखबीर बादल मलसियां, लोहियां, शाहकोट और सबसे आखिर में मेहतपुर जाएंगे। जाखड़ दो दिन से प्रचार कर रहे हैं। अकाली दल प्रधान सुखबीर बादल 19 मई से हलके में हैं। आपको बतां दें कि 28 मई को शाकोट उप चुनाव के लिए वोटिंग होगी। तीनों पार्टियों अपने-अपने उम्मीदवार के हक में चुनाव प्रचार कर रही हैं।\

आम आदमी पार्टी पहले ही निकाल चुकी है रोड शो
शाहकोट विधानसभा उपचुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार रतन सिंह काकड़ कलां के पक्ष में पार्टी के सांसद भगवंत मान, विधानसभा में नेता विपक्ष सुखपाल खैहरा और दिल्ली से विधायक अलका लांबा ने कल रोड शो निकाला। वहीं रोड शो के दौरान भगवंत मान ने कहा कि कांग्रेस और अकाली दल आपस में मिले हुए हैं और जनता को इसका पता चल गया है। जनता दोनों पार्टियों को समर्थन नहीं देगी। 

Vaneet