CM मान V/s चरणजीत चन्नीः  आज फिर CM मान का चन्नी पर वार, अब कही ये बात

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2023 - 12:06 PM (IST)

पंजाब डेस्कः पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर लगे आरोपों की सफाई के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज फिर तंज कसा है। दरअसल, मुख्यमंत्री ने चन्नी के भांजे पर 2 करोड़ की रिश्वत लेने के आरोप लगाए थे, जिस पर चन्नी ने गुरु घर में जाकर सफाई देते हुए उक्त आरोपों को नकारा। 

आज फिर मीडिया से बातचीत करते हुए  मुख्यमंत्री ने चन्नी के बयान पर जवाब देते कहा कि 2-4 दिन और लगाकार भांजे-भतीजों से अच्छी तरह से पूछ ले क्योंकि हो सकता है कि वह चन्नी साहिब से पूछे बिना काम करते हो, नहीं तो वह खिलाड़ी सामने लेकर आएंगे  तो फिर उन्हें कोई जवाब नहीं मिलेगा।  मुख्यमंत्री ने कहा कि जो भी कानून तोड़ेगा, उस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि लोगों को भी यह पता है कि पंजाब में पिछले 14 महीने दौरान झूठे पर्चे पड़ने बंद होंगे। 

क्या थी चन्नी की सफाई
बता दें कि चन्नी ने गुरुद्वारा साहिब में अरदास करने के बाद कहा कि  हे भगवान, अगर मैंने मुख्यमंत्री के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान अपने भतीजे या किसी अन्य रिश्तेदार से रिश्वत के रूप में एक रुपया भी लिया है तो मैं भगवान का ऋणी हूं। इतने लंबे समय तक मेरे भतीजे को जेल में रखा गया। रिमांड के बाद ऐसा कुछ क्यों नहीं निकला? चन्नी ने कहा कि मैंने आज तक किसी से एक रुपया भी रिश्वत नहीं ली, मैं किसी कोर्ट में नहीं जाऊंगा, क्योंकि भगवान से बड़ा कोई कोर्ट नहीं हो सकता। इस तरह के झूठे आरोपों से मैं डरने वाला नहीं हूं और न ही भागने वाला हूं। 


 

Content Writer

Vatika