AAP नेताओं और वर्करों की शिकायतों पर CM मान का Action, दिए ये निर्देश

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2024 - 11:49 AM (IST)

जालंधर : पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज आम आदमी पार्टी के नेताओं व कार्यकर्त्ताओं की शिकायतें सुनी और उसके बाद प्रशासन को निर्देश दिए कि उनकी शिकायतों का निवारण तत्काल किया जाना चाहिए। मुख्यमंत्री से मुलाकात करने वालों में पनसप की चेयपर्सन राजविंद्र कौर थियाड़ा, पंजाब एग्रो के चेयरमैन मंगल सिंह, चंदन ग्रेवाल, इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट के चेयरमैन जगतार सिंह संघेड़ा व ओलिम्पियन सुरिन्द्र सिंह सोढी आदि शामिल थे।

मुख्यमंत्री भगवंत मान कल जालंधर में पहुंचे थे और उन्होंने संबंधित अधिकारियों को कहा कि कि पार्टी नेताओं व कार्यकर्त्ताओं की शिकायतों का जल्द निवारण किया जाना चाहिए। जालंधर वेस्ट विधानसभा सीट के उप चुनाव के समय मुख्यमंत्री भगवंत मान ने वायदा किया था कि वह जालंधर में अपना आवास रखेंगे और यहां आकर पार्टी नेताओं से मुलाकात किया करेंगे। उसी के अनुरूप मुख्यमत्री ने आज पार्टी नेताओं से मुलाकात करके जमीनी स्तर का फीडबैक भी लिया।

पार्टी नेताओं की शिकायतें थी कि अधिकारी उनके द्वारा उठाए जाने वाले मसलों की तरफ ध्यान नहीं देते हैं जिस कारण जनता के काम हो नहीं रहे हैं। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी इस शिकायत को दूर कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार का पूरा ध्यान नौजवानों को नौकरियां देने की तरफ भी अग्रसर है और अब तक सरकार ने 45,000 से अधिक सरकारी नौकरियां भी दी है जबकि कोई भी पूर्व सरकार ऐसे कदम नहीं उठा सकी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News