CM मान ने 76 आम आदमी क्लीनिक लोगों को किए समर्पित, इस जिले में किया उद्घाटन

punjabkesari.in Monday, Aug 14, 2023 - 01:07 PM (IST)

संगरूर : पंजाब सरकार आज 76 आम आदमी क्लीनिक लोगों को समर्पित करने जा रही है। इसी के चलते मुख्यमंत्री भगवंत मान संगरूर के राजेमाजरा, धूरी में मोहल्ला क्लीनिक का उद्धाटन करने पहुंचे। इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह भी उनके साथ मौजूद रहे। 

इस दौरान सी.एम. मान ने क्लीनिक का जायजा लिया और डाक्टरों से बातचीत उनकी समस्याएं सुनी और कहा सभी कार्य पेपरलैस होंगे। उन्होंने आम आदमी क्लीनिक लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हमारा सपना पंजाब को खुशहाल व सेहतमंद बनाना है। इस संबंधी जानकारी सी.एम. मान ने ट्वीट कर भी सांझा की है। गौरतलब है कि सी.एम. भगवंत मान कई जगहों पर लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए इन मोहल्ला क्लीनिकों की शुरुआत करवाएंगे।

इससे पहले भी सी.एम. मान ने एक ट्वीट शेयर कहा था कि,  ''पिछले साल आजादी के 75 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में हमने पंजाब में 75 आम आदमी क्लीनिक शुरू किए थे जिसका आंकड़ा एक साल में ही 583 पर पहुंच गया है...जिसका फायदा अब तक लगभग 45 लाख लोग ले चुके हैं... अब हम आजादी के 76 साल पूरे होने पर आज 76 और नए आम आदमी क्लीनिक लोक समर्पित कर रहे हैं जिससे ये गिनती 659 हो जाएगी... ये क्लीनिक उन लोगों के लिए वरदान साबित हो रहे हैं जो अब तक इलाज महंगा होने की वजह से स्वास्थ्य सेवाओं से वंचित थे।''

 


 

News Editor

Kamini