महानगर में इस दिन CM मान करेंगे करोड़ों की लागत से बने प्रोजेक्ट का उद्धाटन

punjabkesari.in Saturday, Jan 28, 2023 - 08:43 PM (IST)

लुधियाना (विक्की) : हलका पूर्वी  के विधायक दलजीत सिंह भोला ग्रेवाल द्वारा ताजपुर रोड पर 225 एम.एल.डी सीवरेज ट्रीटमेंट पलांट (एस.टी.पी) के निर्माण कार्यो का निरीक्षण किया गया। यह एस.टी.पी. 650 करोड़ रुपए की लागत वाले बुड्ढा नाला काया कल्प प्रोजैक्ट का ही हिस्सा है।

इस अवसर पर विधायक भोला ग्रेवाल के साथ सीवरेज बोर्ड के सी.ई.ओ. मालविंदर सिंह जग्गी भी उपस्थित थे। विधायक भोला ग्रेवाल ने बताया कि 2 फरवरी को मुख्यमंत्री  भगवंत मान 315 करोड़ रुपए की लागत वाले 225 एम.एल.डी सीवरेज ट्रीटमेंट पलांट का उद्घाटन करेंगे। ग्रेवाल ने कहा कि लुधियाना वासियों के लिए यह अच्छी खबर है कि ताजपुर रोड में सीवरेज ट्रीटमेंट पलांट की शुरुआत से जहां हल्का पूर्वी के लोगों को सीवरेज जाम की समस्याओं से निजात मिलेगी वहां यह 225 एम.एल.डी प्लांट बुड्ढे नाले की सफाई और नवीनीकरण के लिए बड़े स्तर पर योगदान डालेगा। उन्हें भरोसा दिलाया कि जल्द ही बुड्ढा नाला साफ पानी और किनारों के सौन्दर्यकरण के साथ स्वच्छ रूप पेश करेगा।

बुड्ढे नाले को बुड्ढे दरिया में बदलने का प्रण करते हुए विधायक ग्रेवाल ने कहा कि बुड्ढे नाले की सफाई उनकी प्रमुख परियोजनाओं में शामिल है। उन्होंने इलाका वासियों को भरोसा दिलाया कि 650 करोड़ रुपए की लागत वाले बुड्ढे नाले के काया कल्प परियोजना से संबंधित कार्य को पारदर्शी तरीके से पूरा किया जाएगा और परियोजना में लगने वाले सरकारी धन का एक पैसा भी किसी भी कीमत पर दुरूपयोग नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने इस परियोजना में विशेष रुचि लेने के लिए मुख्यमंत्री भगवंत मान का आभार भी जताया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार लोगों को स्वच्छ और हरा-भरा वातावरण देने के लिए प्रतिबद्ध है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Kamini