कोच ने झांसा देकर खिलाड़ी से की शादी, सोशल मीडिया पर फोटो डाली तो खुला ये राज

punjabkesari.in Friday, Sep 11, 2020 - 01:19 PM (IST)

मुकेरियां: गुरुग्राम (हरियाणा) के सुखराली के रहने वाले वेट लिफ्टर कोच पर झूठ बोलकर दूसरी शादी रचाने और दुष्कर्म करने के आरोप में मुकेरियां पुलिस ने केस दर्ज किया है। आरोप है कि कोच दीपक ने खुद को कुंवारा बताकर राज्य स्तरीय गोल्ड मेडल विजेता वेट लिफ्टर से  2016 में शादी कर ली। इसके बाद जब पीड़िता को पता चला कि वह पहले से शादीशुदा है तो आरोपी उसे जान से मारने की धमकियां देने लग पड़ा।

होशियारपुर आकर की थी सिख रीति-रिवाजों से शादी
होशियारपुर की पीड़िता वेट लिफ्टर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 2014 में वह वेट लिफ्टिंग के राष्ट्रीय स्तर के मुकाबले में हिस्सा लेने के लिए गुरुग्राम गई थी, जहां उसकी पहचान वेट लिफ्टिंग के कोच दीपक से हुई। इस दौरान दीपक ने उससे कहा कि उसके 2 जिम है, जहां उसने कई राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर के वेट लिफ्टर तैयार किए हैं। बातों-बातों मे उसने उसे  बड़ा प्लेयर बनाने की बात कह डाली। पीड़िता उसके जाल में फंसती गई और उसने गुरुग्राम स्थित उसके जिम को ज्वाइन कर लिया। दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई तो 2016 में दीपक ने होशियारपुर आकर सिख रीति-रिवाजों से शादी की। दीपक ने बताया कि उसके माता-पिता अंतरजातीय विवाह के खिलाफ हैं लेकिन वह शादी के बाद उन्हें मना लेगा। 


3 साल पहले दर्ज करवाई थी होशियारपुर पुलिस के पास शिकायत
इसके बाद दीपक दूसरी पत्नी के साथ गुरुग्राम में किराए के मकान में रहने लगा और हर शनिवार-रविवार को माता-पिता से मिलने का बहाना बनाकर अपनी पहली पत्नी के पास रहने चला जाता था। शादी के 3 माह बाद पीड़िता वेट लिफ्टर ने शादी की तस्वीरें फेसबुक पर अपलोड की और दीपक कुमार को टैग कर दिया, जिसके बाद  एक महिला का फोन आया कि वह दीपक की पहली पत्नी है तो मानों पैरों तले जमीन ही खिसक गई हो। इस बारे जब दीपक से पूछा तो उसने जान से मारने की धमकी दे डाली। पीड़िता ने बताया कि इस मामले को लेकर 3 साल पहले होशियारपुर पुलिस के पास शिकायत भी दर्ज करवाई थी। डीएसपी मुकेरियां ने बताया कि आरोपी कोच दीपक के खिलाफ 8 सितंबर 2020 को केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News