रैस्टोरैंट में B'day मनाने आए नौजवानों को खाने में परोसा कॉकरेच, हंगामा

punjabkesari.in Monday, Oct 19, 2020 - 11:21 AM (IST)

अमृतसर (दलजीत): शहर के एक प्रसिद्ध रैस्टोरेंट में ग्राहकों को परोसे गए खाने में कॉकरेज मिलने पर खूब हंगामा हुआ है। ग्राहकों ने इस मामले की जहां सेहत विभाग को शिकायत की है, वहीं विभाग द्वारा शिकायत के आधार पर मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी गई है। उधर दूसरी ओर रैस्टोरेंट के मालिक द्वारा अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बताया है।

जानकारी के अनुसार बस स्टैंड के नजदीक स्थित इस रैस्टोरैंट में कुछ युवक जन्मदिन पार्टी मनाने आए थे। खाना आर्डर किया, वेटर पनीर लेकर आया। जैसे ही पनीर पर नजर पड़ी, इसमें मरा हुआ कॉकरोच था। इसके बाद रैस्टोरैंट में हंगामा मच गया। हालांकि युवकों के इस आरोप को संचालक ने उसी वक्त नकार दिया। उसने कहा कि वह यहां साफ सुथरा खाना देते हैं। हरप्रीत सिंह नामक युवक ने कहा कि क्या हम यह कॉकरोच घर से लेकर आए हैं।

इसी बात को लेकर काफी विवाद हुआ। युवकों ने मामले की शिकायत फूड सेफ्टी विभाग से करने की बात कही तो संचालक शांत हुआ, उसने माफी मांगी। हालांकि इस मामले की भनक फूड सैफ्टी विभाग तक पहुंच चुकी है और सोमवार को रैस्टोरैंट में टीम द्वारा छापामारी की जाएगी। जिला शिक्षा अधिकारी डा. अमनदीप सिंह ने कहा कि मामला उनके ध्यान में है व सोमवार को टीमों को रैस्टोरैंट की चैकिंग के लिए भेजा जाएगा। यह मामला विभाग के कुछ अधिकारियों के भी ध्यान में है। विभाग की टीमें पहले ही मुस्तैदी से मिलावटखोरों के खिलाफ काम कर रहे हैं व जो स्वस्थ खाना उपलब्ध नहीं करवा रहा है, उन पर भी कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News