छात्रा के साथ नशे में टल्ली मिला कॉलेज का प्रोफेसर, हंगामा

punjabkesari.in Thursday, Jan 16, 2020 - 02:30 PM (IST)

होशियारपुर: पंजाब के तलवाड़ा में एक सरकारी कॉलेज के प्रोफेसर अपनी एक पूर्व छात्रा के साथ नशे में टल्‍ली हालत में मिला। बताया जाता है कि दोनों शराब के नशे में इस कदर टल्ली थे कि पैदल चल नहीं पा रहे थे। वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले की कोई शिकायत नहीं मिली है अगर शिकायत मिली तो कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के अनुसार प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मंगलवार रात करीब 7.30 बजे के बीच सरकारी कॉलेज का एक प्रोफेसर व पूर्व छात्रा दोनों ही नशे की हालत में थे। पूर्व छात्रा बिना किसी सहायता से चल भी नहीं सकती थी। मौके की नजाकत को देखते हुए लोगों ने तुरंत तलवाड़ा थाना की पुलिस को इसकी सूचना दी। सहायक थाना प्रभारी एएसआई भूपिंदर व महिला एएसआइ वंदना ठाकुर ने पहुंच कर पूछताछ शुरू की तथा बाद में छात्रा जोकि हाजीपुर की रहने वाली बताई जा रही है, को उसके परिवार को सौंप दिया। 

क्या कहना है कॉलेज प्रिंसिपल का 
कॉलेज के प्रिंसिपल गुरचरण सिंह ने बताया कि जो भी घटना हुई वह निदंनीय है, लेकिन जब यह घटना हुई तब प्रोफेसर ड्यूटी पर नहीं था उसकी छुट्टी हो चुकी थी। छुट्टी के बाद कोई कुछ भी करे इसकी कॉलेज प्रशासन की जिम्मेदारी नहीं है। यदि शिकायत मिली तो कार्रवाई की जाएगी मामले की जांच कर रहे एएसआइ भूपिंदर सिंह ने बताया कि उन्हें इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है। यदि शिकायत मिलेगी, तो कार्रवाई की जाएगी।

क्या कहना है जांच कर रहे एएसआइ का

उधर, मामले की जांच कर रहे एएसआई भूपिंदर सिंह ने बताया कि उन्हें इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है। यदि शिकायत मिलेगी, तो कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News