विवाहिता ने की खुदखुशी, वायरल वीडियो में हुआ मौत का खुलासा

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2019 - 04:38 PM (IST)

होशियारपुर: होशियारपुर के मुकेरियां में एक विवाहिता द्वारा देवर और ससुराल से तंग आकर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। मृतका की पहचान ऋतु बाला के रूप में हुई है। मरने से पहले विवाहिता ने अपनी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल की।

PunjabKesari

वीडियो में उसने कहा कि मेरा ससुर मुझे बहुत टार्चर करता है और देवर भी ससुराल वालों को भड़काता है।इसके अलावा विवाहिता ने वीडियो में इंसाफ की गुहार लगाई है और मुलजिमों को सज़ा दिलाने की मांग की है। गुरदयाल सिंह ने बताया कि 4 साल पहले ऋतु का विवाह राजपूत पट्टियों में एक नौजवान के साथ  हुआ था। विवाह से कुछ देर बाद घर में घरेलू क्लेश रहने लगा था, जिससे दुखी होकर उसने 29 तारीख़ को ज़हरीली चीज़ निगल ली। पहले उसे निजी अस्पताल लाया गया, जहां से सिविल अस्पताल रैफर कर दिया गया।


PunjabKesari
यहां से फिर उसे किसी अन्य अस्पताल लाया गया, जहां उसकी इलाज दौरान मौत हो गई। परिवार की तरफ से इन्साफ की मांग की गई है। पुलिस ने विवाहिता का भाई गुरदयाल सिंह के बयानों पर आरोपी देवर और ससुराल के खिलाफ मामला दर्ज करके आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। डी.एस. पी. रवीन्द्र सिंह मुकेरियां ने बताया कि इस मामले में पर्चा करके अगली कार्रवाई की जा रही है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News