होशियारपुर में रेलवे कर्मचारी ने ट्रैक पर गर्दन रख किया Suicide

punjabkesari.in Tuesday, Oct 01, 2019 - 10:32 AM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र मिश्रा): अपनी बीमारी से परेशान जालंधर कैंट रेलवे स्टेशन पर बतौर ट्राली मैन पद पर काम कर रहे होशियारपुर के मुहल्ला ऋषि नगर के रहने वाले करीब 45 वर्षीय अशोक कुमार पुत्र मोहन लाल ने रेलवे ट्रैक के नीचे आ खुदकुशी कर ली। मौके से मिली जानकारी के अनुसार मृतक अशोक कुमार होशियारपुर से जालंधर जा रही रेल के आने से चंद सैकेंड पहले ही बड़े ही इत्मीनान से ट्रैक पर उल्टे लेट गर्दन को पटरी पर रख दिया जिस वजह से ट्रेन के गुजरते ही पलभर में ही अशोक कुमार का सिर धड़ से अलग हो गया।

जेब में रखी पहचान पत्र से पलभर में ही हो गई शव की शिनाख्त
होशियारपुर रेलवे स्टेशन से महज आधा किलोमीटर दूर रेलवे मंडी ग्राऊंड के सामने सुबह करीब 8 बजे हुई हादसे की सूचना गार्ड व ड्राइवर की तरफ से मिलते ही जी.आर.पी.पुलिस चौकी के इंचार्ज हरदीप सिंह मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गए। रेलवे में ही तैनात अपने ही कर्मचारी के जेब में पड़ी पहचान पत्र को देख शव की पलभर में ही शिनाख्त हो गई। शव की शिनाख्त होने के बाद शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए शव को सिविल अस्पताल भेज दिया गया।

लीवर की समस्या से चल रहे थे परेशान
मौके से मिली जानकारी के अनुसार मृतक अशोक कुमार पिछले काफी समय से लीवर की समस्या से काफी परेशान चल रहे थे। मृतक जालंधर कैंट पर ड्यूटी करने के लिए होशियारपुर रेलवे स्टेशन के ठीक सामने ही मुहल्ली ऋषि नगर से सुबह वाली इसी ट्रैन से ड्यूटी के लिए घर से निकला करते थे। रोजाना की ही तरह आज मंगलवार को भी सुबह 7 बजे घर से ड्यूटी के लिए निकलने के बाद मानसिक परेशानी के बीच रेलवे स्टेशन की बजाए वह फगवाड़ा रेलवे फाटक होते हुए ट्रैक की तरफ जा रहे थे। 
 

Vatika