पैसों की तंगी के चलते युवक ने उठाया खौफनाक कदम, कमरे का मंजर देख दहल उठी मां

punjabkesari.in Saturday, Oct 26, 2019 - 12:13 PM (IST)

लुधियाना (कुलवंत): हरकिशन नगर इलाके में कर्जे की किस्तें टूटने से परेशान 18 वर्षीय युवक ने अपने ही घर में रस्सी से फंदा लगाकर जान दे दी उसकी पहचान सूरज के रूप में हुई है। सूरज घर का अकेला बेटा था, जबकि उसकी बहन शादीशुदा है। इस हादसे का पता चलते ही परिजनों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद ए.सी.पी. संदीप वढेरा व थाना शिमलापुरी के प्रभारी इंस्पैक्टर प्रमोद कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पंखे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिये सिविल अस्पताल भेज दिया।

वहीं पुलिस को दिए बयान में सूरज की माता सुनीता देवी ने बताया कि उसके पति की मौत हो चुकी है। सूरज घर में अकेला ही कमाई करने वाला था। वह रात को ऑटो चलाता था। विगत कुछ माह पहले ही उसने किराए पर ऑटो लिया व एक होम थिएटर लिया था जिसकी 4-5 किस्तें टूट चुकी थीं जिस कारण वह परेशान रहता था। वह उसे कर्जा लेने से पहले भी रोकती थी लेकिन उसने उसकी एक नहीं सुनी। इसी परेशानी में वह सारा दिन घर में ही रहता था, जबकि वह भी उसका हाथ बंटाने के लिए एक औद्योगिक इकाई में काम करती थी।

दोपहर को वह किसी काम से बाहर गई थी,जबकि उसके मकान मालिक ऊपर की मंजिल में रहते हैं। शाम को जब वह वापस घर आई तो कमरे का दृश्य देखकर दहल उठी। कमरे के अंदर उसके बेटे ने फंदा लगाया हुआ था। उसने शोर मचाकर आसपास के लोगों को बुलाया व पुलिस को सूचना दी। इंस्पैक्टर प्रमोद ने बताया कि परिजनों ने किसी पर भी परेशान करने का आरोप नहीं लगाया है। पुलिस युवक का पोस्टमार्टम करवा कर शव वारिसों के हवाले कर देगी।

Vatika