चिट्टे सहित पकड़े युवक ने थाने की बैरक में फंदा लगाकर की आत्महत्या

punjabkesari.in Saturday, Nov 02, 2019 - 09:56 AM (IST)

पठानकोट/डमटाल(आदित्य, शारदा): पंजाब-हिमाचल सीमा पर वीरवार को 32.8 ग्राम चिट्टे सहित पकड़े गए आरोपी युवक ने थाना डमटाल की बैरक में कम्बल से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस फंदे से झूल रहे युवक को लेकर अस्पताल पहुंची, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिवार को इसकी सूचना मिली तो वह डमटाल थाना के बाहर जुट गए। गुस्साए लोगों ने थाने पर पथराव किया और पठानकोट-दिल्ली नैशनल हाईवे पर जाम लगा दिया। एस.पी. कांगड़ा विमुक्त रंजन ने मौके पर पहुंच लोगों को निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इस दौरान कई बार प्रदर्शनकारियों की पुलिस से धक्का-मुक्की भी हुई। जानकारी के मुताबिक डमटाल पुलिस ने इंदौरा निवासी आकाश को 32.8 ग्राम हैरोइन सहित गिरफ्तार किया था। वीरवार दोपहर उसे न्यायालय में पेश करके 3 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया। आरोपी आकाश को पूछताछ के लिए थाना डमटाल के सैल में रखा गया था।

मैजिस्ट्रेट करेंगे मामले की जांच
मौके पर पहुंचे एस.पी. कांगड़ा विमुक्त रंजन ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम अब टांडा मैडीकल कॉलेज में करवाया जाएगा, जिसमें 5 विशेषज्ञ डाक्टरों की टीम पोस्टमार्टम करेगी। सारी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी होगी। एस.पी. ने बताया कि अगर किसी पुलिस कर्मचारी या अधिकारी की कोताही सामने आती है तो उस पर विभागीय कार्रवाई की जाएगी। 

Vatika