पति के झगड़े के बाद 5 बच्चों की मां ने की आत्महत्या

punjabkesari.in Thursday, May 14, 2020 - 09:28 AM (IST)

लुधियाना(राम): थाना जमालपुर अधीन पड़ती नैशनल कालोनी में 5 बच्चों की मां 50 वर्षीय महिला ने अपने पति के साथ हुए कथित झगड़े के बाद आत्महत्या कर ली। मृतका की पहचान मीरा देवी पत्नी बरिस्टर तिवाड़ी निवासी, मोतिहारी, बिहार मौजूदा निवासी उक्त के रूप में हुई है।

घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी इंस्पैक्टर हरजिदर सिंह अपनी पुलिस टीम के साथ मौके परपहुंचे। पुलिस को दर्ज करवाए बयानों में बरिस्टर तिवाड़ी ने बताय कि उसका अपनी पत्नी के साथ किसी मामूली से बात को लेकर झगड़ा हुआ था जिसके बाद उसकी पत्नी ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। जब काफी समय बीत जाने के बाद वह बाहर नही आई तो उसने आवाज लगाई, मगर अंदर से मीरा ने कोई उत्तर नहीं दिया। संदेह होने पर उसने जब दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो मीरा चुन्नी के सहारे पंखे से लटक रही थी। जिसके बाद उसने शोर मचाया तो शोर सुन कर उसका बेटा नवनीत कुमार (23) छत से नीचे आ गया जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

मृतका के बेटे नवनीत ने पुलिस को बताया कि उसके माता-पिता के बीच अक्सर हो छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा रहता था। आज भी उनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था जिसके बाद उसकी मां ने अत्महत्या कर ली। थाना प्रभारी इंस्पैक्टर हरजिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 

Vatika