प्यार में धोखा मिलने से महिला ने निगला जहर,मौत

punjabkesari.in Tuesday, May 26, 2020 - 12:18 PM (IST)

बठिंडा(विजय) : प्रेम संबंधों में धोखा देने व विवाह से मुकरने के बाद 14 वर्षीय बेटी की मां ने जहरीली दवा निगलकर आत्महत्या कर ली जबकि मरने से पहले उसने बकायदा वीडियो बनाया और आत्महत्या के कारण के लिए अपने प्रेमी को आरोपी ठहराया।  

फिलहाल पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी अनुसार मृतक महिला जसविंद्र कौर, कृष्णा कालोनी बठिंडा में अपनी 14 साल की बेटी के साथ रहती थी। बेटी के अनुसार करसिमरण सिंह  (21) वासी दीप नगर का उनके घर में पिछले डेढ़ साल से आना-जाना था। इस दौरान उसकी माता जसविंद्र कौर के साथ प्रेम संबंध थे व कुछ समय पहले दोनों ने वरमाला एक दूसरे को पहनाकर विवाह भी कर लिया था। विवाह के कुछ समय बाद युवक ने उसकी मां को यह कहकर छोड़ दिया कि वह अपने माता-पिता के खिलाफ  नहीं जा सकता है। मृतका की बेटी ने दोनो की शादी का खुलासा करते हुए कहा कि आरोपी परिवारिक दबाव के चलते मुकरने लगा था और उसकी माता ने आत्महत्या कर ली। 

इंजीनियरिंग का छात्र है मृतका का प्रेमी
वहीं युवक अभी कालेज में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था। यही नहीं युवक व महिला की उम्र में भी जमीन आसमान का अंतर था। इन्हीं बातों से परेशान होकर महिला ने सुबह 3 बजे के करीब घर में रखी दवाईयों का सेवन कर लिया व मोबाइन फोन पर विडियो बनाकर अपनी मौत के लिए अपने प्रेमी को जिम्मेवार बताया वहीं महिला की सुबह करीब 4 बजे मौत हो गई। इसकी जानकारी परिजनों को सुबह के समय ही लग सकी। मृतक महिला के परिजनों ने पुलिस को कुछ फोटो भी दी है जिसमें उक्त युवक जहां परिवार के साथ घूमता दिखाई दे रहा है वही एक फोटो में युवक व मृतक महिला विवाह के जोड़े में दिखाई दे रही है। 

पुलिस मामले में सभी पहलुओं की गहराई से कर रही है जांच : थाना प्रभारी
इस संबंधी थाना वर्धमान प्रभारी गणेशवर दत्त ने कहा कि पुलिस इस मामले में सभी पहलुओं की गहराई से जांच कर रही है व आत्महत्या के असल कारणों का पता लगाकर कानूनी कार्रवाई करेगी। फिलहाल मृतका की लड़की की शिकायत व वीडियो के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया जोकि अभी फरार है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News